Up Assembly Election : फूलपुर के पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल व कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल ने थामा अपना दल एस का दामन

0

अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वर्ष 2022 में भारी बहुमत से फिर एडीएम की सरकार बनाने जा रही है। वहीं, पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि हाशिए पर पड़े समाज के विकास के लिए अपना दल (एस) में शामिल होने का फैसला लिया है।



अरुण कुमार 'टीटू', लखनऊ


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मैदान में बाजी मारने के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जुगत भिड़ा रहे हैं। ऐसे में एक दूसरे दलों में जमकर सेंधमारी करने में भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। वहीं, राजनेता भी समय की नजाकत समझते हुए दौड़ भाग लगाए हुए हैं। इस कड़ी में बुधवार को अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की उपस्थिति में फूलपुर के पूर्व सांसद एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नागेंद्र सिंह पटेल ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं, कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल व खटिक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अमित सोनकर ने भी हाथ का साथ छोड़ कर अपना दल का थाम लिया।




लखनऊ स्थित अपना दल के कैंप कार्यालय 1ए मॉल एवेन्यू में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने तीनों नेताओं को शुभकामनाएं देते हुए सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एक बार फिर से भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहा है। 





पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि वह हाशिए पर पड़े समाज को विकास की धारा से जोड़ने के लिए अपना दल एस में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अपनी बहन एवं नेता अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में पार्टी के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करूंगा। नागेंद्र सिंह पटेल वर्ष 2018 में फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सांसद निर्वाचित हुए थे।



गले मे पटका पहना कर पूर्व सांसद नागेंद्र पटेल को अपना दल एस की सदस्यता राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश ने दिलाई। उन्होंने पूर्व सांसद नागेंद्र पटेल जी व खटिक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अमित सोनकर का स्वागत किया‌। अपना दल एस में शामिल हुए आलोक पटेल ने कहा कि गरीबों, मजदूरों के हक-हुकूक की असली लड़ाई अपना दल एस लड़ रही है और इसी से प्रभावित होकर मैंने अपना दल एस में शामिल होने का निर्णय लिया। 



इस अवसर पर पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल, कोषाध्यक्ष ओपी कटियार, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जमुना प्रसाद सरोज, राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रसाद पाल, राष्ट्रीय सचिव तेजबली सिंह, करुणाशंकर पटेल, केके पटेल, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गिरजेश पटेल, विनोद गंगवार, प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव, प्रयागराज गंगापार के जिलाध्यक्ष भानू सिंह पटेल, यमुनापार के जिलाध्यक्ष ब्रजेश पटेल सहित कई गणमान्य मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top