UP Assembly Election update : सपा की एक नई परिभाषा संपत्ति और परिवार: शाह

0
प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, कौशांबी


केंद्रीय गृहमत्री अमित शाह ने प्रदेश की हॉट सीट बनी, सिराथू की जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) को परिवारवादी, पलायनवादी और जातिवादी बताया। पांचवें चरण के अंतिम समय में पहुंचे अमित शाह ने ऐस का मतलब संपत्ति और पी का मतलब परिवारवाद बताया। इसका अर्थ है कि संपत्ति एकत्रित करना और परिवार के लोगों को सत्ता देना। सपा सरकार में एक ही परिवार से 45 लोगों को अलग-अलग पद दिए जाने की याद दिलाई।


उन्होंने कहा की प्रयागराज में कुंभ हुआ पूरा विश्व इसकी सराहना कर रहा है। संगम का पानी आचमन योग्य बनाया। गंगा के पानी को इतने सालों के बाद स्वच्छ करने का काम भाजपा सरकार ने किया।उत्तरप्रदेश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट, पांच एक्सप्रेस वे बनाए गए, हर गांव को सड़क से जोड़ा गया, शिक्षा के क्षेत्र में भी काम हुआ, 10 विश्वविद्यालय बनाए गए।


सिराथू से प्रत्याशी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को गरीबों- पिछड़ों की धड़कन बताते हुए का कि हो सकता है वह आपके गांव में प्रचार के लिए ना आएं क्योंकि उन पर 400 सीटों पर प्रचार का जिम्मा है, इसलिए आज मैं आया हूं। आप तय करें आपको भाजपा की जीत करानी है। देश की अखंडता बनाए रखनी है तो भाजपा की सरकार बनानी है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top