UP Assembly Election : हम पर आरोप लगाने वाले अपने गिरेबान में झांक कर देखें : डिंपल

0
प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, कौशांबी


सपा प्रत्याशियों के समर्थन में डिंपल यादव व जया बच्चन ने सिराथू में शुक्रवार को जनसभा की। पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। हवा बदल चुकी है माहौल बदल गया है। सिराथू की बहू पल्लवी पटेल, इलाहाबाद की बहू जया बच्चन, और यूपी की बहू डिंपल यादव तीन बहनों का सिराथू में संगम हुआ है।


उन्होंने कहा सिराथू के बेटे ने धोखा दिया है अब बहू को मौका देना चाहिए। इनको पता है परिवार क्या होता है परिवार का दर्द क्या होता है। केशव प्रसाद मौर्य को स्टूल मंत्री बताते हुए कहा कि सिराथू के आत्मसम्मान बचाने का समय है।


डिंपल यादव के संबोधन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहे।उन्होंने कहा कि जो मंत्री सपा के कार्यकर्ताओं को गुंडा और शासन में गुंडागर्दी की बात करते हैं, जरा देखें उन पर कितने मुकदमे दर्ज हैं। मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसा और बोली कि 5 साल के शासन में आपने देखा होगा कि यह पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने और अपने ही मंत्रियों के मुकदमे हटाए हैं। ऐसा पहले किसी शासनकाल में नहीं हुआ है। जो दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं पहले अपने गिरेबान को झांक कर देखें।



पल्लवी ही सिराथू को पल्लवित करने का काम करेगीं। आप ऐसी सरकार को चुनिए जो महिला सुरक्षा पर काम करेऔर युवाओं को रोजगार दे। महिला असुरक्षा में पिछले 5 सालों में बढ़ोतरी हुई है। यह एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं। क्या जनता हाथरस की घटना भूल जाएगी, नहीं! उसका अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया गया, वही उन्नाव की बेटी के साथ जो हुआ उसे भी भुला नहीं जा सकता। उसके पिता को जेल में मार डाला गया ऐसी जुल्मी सरकार को हटाने का समय आ गया है। यह पल्लवी का ही चुनाव नहीं मेरा चुनाव नहीं  आप सबका है।


भगवा रंग को भी लेकर भाजपा सरकार को घेरा कहा कि मौजूदा डबल इंजन की सरकार के इंजन को जंग लग गई हैक क्योंकि उसका रंग वैसा ही होता है।अब समय आ गया है कि यूपी को पटरी पर लाने का।


लोगों की भावनाओं से खेलती है यह सरकार।700 किसानों की मौत पर इस सरकार ने कुछ नहीं किया।इनके दिल में रहम नहीं,भावनाएं नहीं सिर्फ़ आप सब किसानों की भावना से खेलती रही।युवाओं के लिए कोई नौकरी नहीं निकाली गई।आवारा पशुओं की कोई रोकथाम नहीं, किसानो को आवारा पशुओं से रखवाली के लिए रातभर जागना पड़ता है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top