हार्ट अटैक से अभिनेता अमिताभ दयाल का निधन, फिल्‍म इंडस्‍ट्री को झटका

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मुंबई



हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री बालीवुड को बड़ा झटका लगा है। दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता अमिताभ के निधन की खबर फैलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई। हर शख्स गमजदा हो गया।


दिवंगत अभिनेता अमिताभ। फाइल फोटो



बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल का बुधवार भोर 4.30 बजे निधन हो गया। उनके परिजनों के मुताबिक वह पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे।


51 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ है। अभिनेता की पत्नी मृणालिन्नी पाटिल ने उनका हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है।


अभिनेता अमिताभ ने वर्ष 2000 में मराठी डायरेक्ट मृणालिन्नी पाटिल से शादी की थी, लेकिन शादी के 9 वर्षों बाद दोनों की राहें अलग हो गईं थीं।


अमिताभ दयाल सिनेमा के कई बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुके है, जिनमें अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे नाम शामिल हैं। अभिनय पिछले 13 दिनों से बीमार चल रहे थे। इस बारे में एक्टर की पत्नी ने ही बताया है।


17 जनवरी को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृणालिन्नी पाटिल ने बताया कि 'हम उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही करेंगे'। अमिताभ का पूरा परिवार छत्तीसगढ़ में रहता है।


अमिताभ दयाल ने साल 2012 में फिल्म 'रंगदारी' और साल 2013 में 'धुआं' में काम किया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त के साथ भी काम किया था।


उन्होंने कगार : लाइफ ऑन द एज' जैसी फिल्म में दिवंगत एक्टर ओम पुरी के साथ काम किया था, जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया था।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top