SBI Kanpur : गणतंत्र दिवस पर एसबीआई की अच्छी पहल

0

कारपोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी फंड से दान में उर्सला अस्पताल को दिए 30 फाउलर बेड व मैट्रेस




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


गणतंत्र दिवस पर भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अच्छी पहल की है। अस्पतालों में मरीजों के लिए सुविधा और संसाधन बढ़ाने के लिए सीएसआर फंड से बेड और गद्​दे मुहैया कराए हैं, ताकि मरीजों को किसी प्रकार की दिक्कत न होने पाए। गुरुवार को बैंक की तरफ से उर्सला अस्पताल प्रशासन को बेड व गद्​दे सौंप दिए।




भारतीय स्टेट बैंक कानपुर अपने समाजिक सरोकारों का निर्वहन करते हुए उर्सला अस्पताल में मरीजों के लिए सुविधा एवं संसाधन बढ़ाने की पहल की है। बैंक ने कारपोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी (सीएसआर) फंड से अस्पताल को 30 फाउलर बेड और मैट्रेस प्रदान किए हैं। अस्पताल प्रशासन ने मरीज हित में मिले संसाधन के लिए आभार जताया है।



गणतंत्र दिवस के अवसर पर एसबीआई कानपुर के उप महाप्रबंधक नीलेश द्विवेदी ने सीएसआर से उर्सला को फाउलर बेड एवं मैट्रेस प्रदान करते हुए कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है और बैंक हमेशा इसके लिए तत्पर है। सामाजिक सरोकार व कल्याण का कार्य बैंक निरंतर करता रहता है। भविष्य में जरूरत पड़ने पर मदद के लिए तैयार हैं।



इस अवसर नीलेश द्विवेदी ने उर्सला के निदेशक डा. आरके सिंह व इमरजेंसी मेडिकल अफसर डा. सपन गुप्ता को किसी अन्य प्रकार की सहायता के लिए भी आश्वासन दिया। ताकि मरीजों के इलाज में सहायता मिल सके। इस अवसर पर एसबीआई के जेपी यादव, केएच गुप्ता, शशांक कुमार, राकेश शंकर त्रिपाठी, आशीष त्रिपाठी, राकेश कुमार, रूप सहाय अनुरागी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top