Prayagraj News : Shain City शाइन सिटी के खिलाफ तीन और मुकदमे, प्रदेश में अब तक 400 केस

0

ईओडब्ल्यू कर रही शाइन सिटी प्रकरण की जांच


आरोपी मुख्य प्रबंध निदेशक राशिद दुबई में, ईनाम घोषित



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


रियल एस्टेट कंपनी शाइन सिटी के खिलाफ जमीन और मकान के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने पर प्रदेश भर में मुकदमे दर्ज करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। प्रयागराज में तीन और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। कोर्ट के आदेश और भुक्तभोगियों की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। प्रदेश भर में शाइन सिटी के खिलाफ 400 से अधिक मुकदमे दर्ज हो चुके हैैं।


मेजा निवासी शोभनाथ शर्मा का आरोप है कि कुछ वर्ष पहले उन्हें सबा नाम की महिला मिली, जिसने शाइन सिटी रियल एस्टेट कंपनी के बारे में बताया था। सबा और उसके साथी ने जमीन के लिए संपर्क किया, लेकिन बाद में पता चला कि कंपनी ने धोखाधड़ी की है। वह परेशान हो गए और पुलिस से लिखित शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। तब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया।


मेजा निवासी शोभनाथ बैंक से रिटायर हैं। उनकी तरह ही राजरूपपुर निवासी योगेंद्र और मऊआइमा की रहने वाली शशि देवी ने भी शाइन सिटी के मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) राशिद नसीम, उसके भाई प्रबंध निदेशक (एमडी) आसिफ नसीम और कुछ अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। 


कंपनी के खिलाफ प्रदेश भर में 400 से अधिक मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैैं। पूरे प्रकरण की जांच आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) कर रही है। अब तक आसिफ नसीम, उसके कई सहयोगी जेल भेजे जा चुके हैं, जबकि राशिद दुबई में है। उस पर ईनाम भी घोषित किया जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top