Prime Minister Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण कर दशाश्वमेध घाट पर शिव दीपोत्सव का देखा नजारा

गंगा आरती में भी प्रधानमंत्री हुए शामिल, क्रूज से गंगा की लहरों पर आयोजित लेजर शो भी देखा



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, वाराणसी


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण के पश्चात शाम को गंगा आरती देखने के लिए दशाश्वमेध घाट पहुंचे।



प्रधानमंत्री संत रविदास घाट से अलखनंदा क्रूज द्वारा गंगा के घाटों पर किये गये शिव दीपोत्सव का दृश्यावलोकन करते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचे। जहाँ उन्होंने गंगा आरती का अदभुत नजारे को काफी देर तक निहारते रहे।


क्रूज से गंगा की लहरों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी काशी के घाटों पर शिव दीपोत्सव का अवलोकन करते रहे। दीपों की रोशनी से काशी के घाट जगमगाते रहे।



क्रूज पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य राज्यों से आये मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने चेतसिंह घाट से गंगा की लहरों पर हो रहे भव्य लेजर शो का क्रूज से ही दृश्यावलोकन भी किया।

 


इससे पूर्व अपराहन में श्री काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के लोकार्पण के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविदास पार्क में स्थापित संत रविदास की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे।



Post a Comment

0 Comments