Honda City collided with MBBS students near Saket petrol pump in Meerut, students of Prayagraj and Saharanpur died : मेरठ के साकेत पेट्रोल पंप के पास एमबीबीएस छात्रों की होंडा सिटी टकराई, प्रयागराज व सहारनपुर निवासी छात्रों की मौत

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो मेरठ


मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में के साकेत स्थित पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार होंडा सिटी कार दीवार से टकरा गई। होंडा सिटी में सवार दो एमबीबीएस छात्रों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस छात्र हैं।

प्रयागराज के अल्लापुर क्षेत्र के किदवई नगर निवासी अक्षांत वर्मा और सहारनपुर के दिव्यांग आनंद मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे। दोनों छात्र अपने दो साथियों के साथ होंडा सिटी कार में सवार होकर मेडिकल कॉलेज से विश्वविद्यालय रोड की तरफ जा रहे थे। सिविल लाइन स्थित साकेत पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार होंडा सिटी अनियंत्रित होकर सीधे दीवार से जा टकराई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एमबीबीएस छात्र अक्षांत वर्मा और दिव्यांग आनंद दोनों की मौके पर मौत हो गई। कार में सवार पीछे की सीट पर बैठे 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने दोनों घायल छात्रों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है। दोनों के शव घटनास्थल से मोर्चरी के लिए भेज दिए गए हैं। उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

मेडिकल कॉलेज में सनसनी

मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस छात्रों की हादसे में मौत की सूचना पर खलबली मच गई।  बड़ी संख्या में मेडिकल कॉलेज के छात्र और अस्पताल की इमरजेंसी पहुंच गए। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य और हास्टल के वार्डेन भी इमरजेंसी पहुंच गए। सभी जरूरी इंतजाम कराने के निर्देश दिए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top