Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा आगमन पर घेराव कर काले झण्डे दिखाएगा निषाद कश्यप समाज

0

  • निषाद कश्यप समाज को आरक्षण का लाभ देने में वादाखिलाफी के विरोध पर सर्वदलीय निषाद कश्यप यूनियन की बैठक




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मथुरा

निषाद कश्यप समाज को आरक्षण का लाभ देने में वादाखिलाफी करने के मुद्दे पर सर्वदलीय निषाद कश्यप यूनियन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा आगमन पर घेराव करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री का घेराव करने के साथ ही उन्हें काले झण्डे दिखाने का फैसला लिया गया है। 



उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में जिले के औरंगाबाद स्थित अमर गार्डन में सर्वदलीय निषाद कश्यप यूनियन की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता यूनियन के राष्ट्रीय संयोजक कुँवर सिंह निषाद ने करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तर प्रदेश के 18 फीसदी निषाद, कश्यप, बिंद, मछुआ समाज के साथ विश्वासघात किया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने निषाद कश्यप समाज को आरक्षण का वादा कर वोट तो हासिल कर लिया लेकिन आरक्षण देने में सरकार आनाकानी कर रही है। अतः हमने फैसला किया है निषाद कश्यप समाज भाजपा सरकार का विरोध करेगा। योगी आदित्यनाथ के मथुरा आगमन पर घेराव करेंगे और काले झण्डे भी दिखाए जाएंगे। 

रामजी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ पुरूषोत्तम निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 नवंबर को मथुरा आ रहे हैं। समस्त निषाद, कश्यप, बिंद समाज भाजपा के द्वारा किए जा रहे विश्वासघात के विरोध में योगी आदित्यनाथ को काले झण्डे दिखाएगा। 


समाजवादी पार्टी के युवा नेता सुरेश निषाद ने ज्यादा से ज्यादा समाज के लोगों से वृन्दावन पहुंचने का आह्वान किया है। बैठक में मुख्य रूप से देवकीनन्दन कश्यप, अनिल निषाद, किशोरी निषाद, भीमा निषाद, कैलाशी, सुरेंद्र निषाद, नंदकिशोर, गिर्राज निषाद, हीरालाल, डालचंद सेठ, भगवती निषाद, रिंकू रमनलाल निषाद, हेमन्त निषाद उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top