Jayant Chaudhary in Saharanpur : सहारनपुर में जयंत चौधरी ने कहा, देश की तरक्की चाहते हैं तो भाजपा को हटाएं

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, सहारनपुर


राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जिले के गंगोह में शनिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जातिवाद और धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर देश की तरक्की के लिए 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को उखाड़ फेंकें। अगर हमारी सरकार बनती है तो ऐसा खोखला राष्ट्रवाद नहीं बल्कि तकनीक से जुड़ा राष्ट्रवाद होगा। हम एपीजे अब्दुल कलाम के सपनों को साकार करेंगे। हमारा राष्ट्रवाद नई तकनीक से जुड़ा और सभी के लिए होगा।

जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार को किसानों की समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। यही वजह है कि देशभर के किसान आंदोलन कर रहे हैं, उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा छह हजार रुपये सालाना किसानों को देकर समझती है, किसानों को बहुत कुछ दे दिया है। हमारी सरकार बनी तो हम 12 हजार रुपये सालाना देंगे। 


पश्चिम उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच

जयंत चौधरी ने कहा कि उनकी सरकार अगर प्रदेश में बनती है। इलाहाबाद हाईकोर्ट की एक बेंच पश्चिम उत्तर प्रदेश में भी बनेगी। ऐसा होने से प्रयागराज और लखनऊ की भागदौड़ नहीं करनी पड़ेगी।


बाबा जी को सुनाई नहीं देती किसान-मजदूरों की आवाज

जयंत चौधरी ने कहा कि लखनऊ में जो बाबा जी बैठे हैं, उन्हें किसानों और मजदूरों की आवाज नहीं सुनाई देती। बाबा झगड़ा कराने में माहिर हैं। बाबा जब तक लखनऊ में बैठे हैं, उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता। अब इन्हें हटाना ही होगा।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top