Big News from Prayagraj News : प्रयागराज में सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी की पोस्टर लगाने पर कांग्रेस नेता को नोटिस

0

  • सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर में एक तरफ सोनिया और दूसरी तरफ वरुण की तस्वीर 



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज



भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक साथ लगी फोटो का पोस्टर सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल कर दिया गया। ऐसा करने वाले शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव इरशाद उल्ला को नोटिस जारी किया गया है। वायरल पोस्टर में एक तरफ सोनिया और दूसरी तरफ वरुण की तस्वीर लगी है। 


पोस्टर के नीचे एक तरफ इरशाद और दूसरी तरफ वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर है। पोस्टर में लिखा है 'सुस्वागतम्। दुख भरे दिन बीते रे भइया, अब सुख आयो रे...' प्रयागराज से जारी इस पोस्टर से सियासी गलियारे में हलचल मचाकर रख दी है।


कांग्रेस उपाध्यक्ष ने थमाई नोटिस

पोस्टर वायरल होने के कुछ ही देर में शहर कांग्रेस कमेटी भी सक्रिय हो गई। कमेटी के उपाध्यक्ष सह प्रशासक प्रदीप नारायण द्विवेदी ने इरशाद को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा है।इरशाद को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि 12 अक्टूबर को आपके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी किया है, जिसमें कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ भाजपा सांसद वरुण गांधी का चित्र लगाकर कांग्रेस में स्वागत का जिक्र किया है। 


आपके कृत्य से पार्टी की छवि पर असर


आपके द्वारा लगातार किए जा रहे कार्य से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। आपको नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे में शहर कांग्रेस कमेटी में अपना जवाब दाखिल करना है। यदि आपका जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो पार्टी आपकी सदस्यता समेत सभी पदों से निष्कासित करने का कार्य करेगी।


पहले भी जारी कर चुके हैं कई पोस्टर

हाल में इरशाद ने समोसे के लिए पुलिस लाइन में कांग्रेस के जिला प्रवक्ता से गालीगलौच करते हुए मारने की धमकी दी थी। इससे पूर्व उन्होंने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें प्रियंका वाड्रा को देवी स्वरूप में दिखाया गया था। इस पोस्टर में लिखा था 'कांग्रेस की दुर्गा शत्रुओं का करेंगी वध'। इसके अलावा उन्होंने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें मगरमच्छ के आंख से आंसू निकल रहे थे और पोस्टर में लिखा था ये आंसू राष्ट्र के नाम समर्पित। एक जून को वह चौक स्थित शहर कांग्रेस कमेटी में पदाधिकारियों से मारपीट के बाद भी विवादों में घिरे थे।


इरशाद की तरफ से पोस्टर वायरल किया गया है। यह कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। मामले को संज्ञान में लेकर नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

  • नफीस अनवर, महानगर अध्यक्ष

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top