शाहजहांपुर की दंपति समेत बच्चे की बस की टक्कर से मौत

0

  • हरदोई-पिहानी मार्ग पर हुआ हादसा, बाइक नंबर से हुई पहचान



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, हरदोई


जिले के पिहानी थाना क्षेत्र के हरदोई पिहानी मार्ग पर मंगलवार दोपहर बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति और उनके मासूम बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद मौका पाकर चालक बस लेकर फऱार हो गया। हालांकि पुलिस घेराबंदी कर चालक को दबोचने में कामयाब रही। मोटर साइकिल के पंजीकरण नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान हुई। जो शाहजहांपुर जिले के रोजा क्षेत्र के रहने वाले थे। पिछले कुछ वर्षों से युवक अपनी पत्नी व बच्चे के साथ पिहानी क्षेत्र स्थित ससुराल में रह रहा था।


मूल रूप से बेहटागोकुल क्षेत्र के बिन्नहा निवासी राजीव कुमार, पिछले काफी दिनों से परिवार समेत शाहजहांपुर जिले के रोजा क्षेत्र के रेलवे कालोनी ई-137 में रहता था। पिहानी क्षेत्र के कुरिगवां के मजरा झबरापुर में राजीव की ससुराल है। राजीव की पत्नी वंदना पिता की इकलौती संतान हैं और मायके में भी रहती थीं। इन दिनों राजीव, अपनी पत्नी वंदना व दो वर्षीय पुत्र नैतिक के साथ ससुराल में ही था। 


कुइयां गांव स्थित रिश्तेदारी में सोमवार को कार्यक्रम था। राजीव अपनी पत्नी और पुत्र के साथ वहीं गया था और मंगलवार दोपहर को बाइक से वापस लौट रहा था। हरदोई पिहानी मार्ग पर हरियारी बाजार के पास सामने से आ रही बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक तो कोई पहचान नहीं हो सकी। 


पुलिस ने मोटर साइकिल के नंबरों से पते की जानकारी तो  उनकी पहचान हो सकी। तीनों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और सभी लोग मौके पर पहुंच गए। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि बस को पकड़ लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top