Big News From Prayagraj : अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को आत्महत्या के लिए उकसाने पर उनके शिष्य आनंद गिरि के खिलाफ केस दर्ज

0

शिकंजा

  • देर रात जार्जटाउन थाने में तहरीर के आधार पर लिखी गई रिपोर्ट
  • लेटे हनुमान मंदिर के व्यवस्थापक ने दी उनके खिलाफ तहरीर
ब्रम्हलीन महंत नरेंद्र गिरि के साथ उनके शिष्य आनंद गिरि, जिन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में उनके ही शिष्य आनंद गिरि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जार्जटाउन पुलिस ने देर रात लेटे हनुमान मंदिर के व्यवस्थापक अमर गिरि की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की है। आनंद गिरि पर महंत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 


पुलिस को दी गई तहरीर में अमर गिरि ने बताया है कि महंत और उनके शिष्य के बीच विवाद चल रहा था। उनको आनंद के अलावा किसी दूसरे शिष्य से किसी तरह के विवाद की कोई जानकारी नहीं है। तहरीर में घटनाक्रम का भी उल्लेख किया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आनंद गिरि के विरुद्ध धारा 306 के तहत मुकदमा लिखा गया है। हालांकि सुसाइड नोट में आनंद के अलावा लेटे हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी और उनके बेटे पर भी परेशान करने का आरोप है। हालांकि तहरीर में सिर्फ आनंद गिरि पर ही आरोप लगाया गया है।


पुलिस का यह भी कहना है कि सुसाइड नोट की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महंत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उन्हें परेशान करने में किनकी, कैसी और क्या भूमिका रही है। इसकी भी छानबीन चल रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top