Kanpur News:अब हम प्रधान हो गए गुंडागर्दी हमारी चलेगी

दंपती को पीटा,19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

जिले के बिठूर थाना क्षेत्र के रमेलनगर में सोमवार देर रात चुनावी रंजिश के चलते प्रधान समर्थको ने पूर्व प्रधान राहुल मिश्रा के फ़ार्म हाउस के कर्मचारी और उसकी पत्नी के साथ अभद्रता करने लगे। जब जानकारी हुई तो उन्हें बचाने के लिए ग्रामीण सूरज कुशवाहा वहां पहुंचे। आरोप है कि नव निर्वाचित  प्रधान के समर्थकों ने लाठी डंडों से दंपति की पिटाई कर दी। इस मामले में गौरीशंकर ने प्रधान पति समेत 13 लोगो के खिलाफ नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ बदनीयती से कपड़े फाड़ना, बलवा,घर में घुसकर मारपीट और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। 

गौरीशंकर पूर्व प्रधान राहुल मिश्रा के फ़ार्म हाउस में पत्नी के साथ रहकर नौकरी करता है। गौरीशंकर कुशवाहा का आरोप है कि सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे प्रधान पति रामसजीवन निषाद, रामप्रकाश, रामकुमार, गोलू नीरज, मनीष, मनोज, शिवकुमार, सुभाष, समीर निषाद, गोपाल निषाद, शीलू यादव, अशोक निषाद और करीब 6 अज्ञात लोग फ़ार्म हाउस में घुस आये और गाली गलौज और धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उनका आरोप है कि प्रधान के समर्थकों ने धमकाते हुए कहा था कि अब हम प्रधान हो गए हैं अब गुंडागर्दी हमारी चलेगी। विरोध करने पर सभी ने लात घूसे और डंडों से पीटने लगे और बीचबचाव में पत्नी को पीट कपड़े फाड़ दिए और अभद्रता की। इसी बीच वहाँ से गुजर रहेु सूरज को भी इन लोगों ने पीट दिया। पिटाई से गौरीशंकर की पीठ पर चोट के निशान उभर आए। पीठ भी काली पड़ गई।

थानाप्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों कीू गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments