Etawah ; Mulayam Family at Safai in Marriage Ceremony : सैफई में जुटा कुनबा, वर-वधू को मुलायम, शिवपाल व अखिलेश ने दिया आशीर्वाद


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, इटावा

मुलायम परिवार की बेटी की शादी समारोह में रविवार को सैफई में पूरा कुनबा एक साथ फिर नजर आया। विवाह की खुशी के बीच हर किसी की निगाह परिवार में आपसी संबंधों पर टिकी रही। दोपहर लगभग एक बजे जैसे ही मुलायम सिंह यादव की पौत्री दीपाली उर्फ शालू और फीरोजाबाद जिले के जसराना के ग्राम फरीदा के रहने वाले प्रो. अश्वनी यादव को जयमाल डालने के लिए स्टेज पर आई।


जैसे ही वर-वधू ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। नवयुगल को सबसे पहले आशीर्वाद देने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, उनके चाचा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव पहुंचे। इन सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद प्रदान किया।


उनके साथ ही बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव और पूर्व सांसद डिंपल यादव भी मंच पर पहुंच गईं। उसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव भी मंच पर पहुंचे। उन सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। हालांकि वहां कुछ देर रहने के बाद मुलायम सिंह यादव निकल गए। इस दौरान सभी लंबे समय बाद एक मंच पर देखकर आपस में चर्चा करते रहे।


मुलायम के लिए डाली गई कुर्सी


सपा संरक्षक मुलायक सिंह यादव की सेहत ठीक नहीं है। इसलिए मंच पर वह अधिक देर तक खड़े नहीं रह सकते थे। इसलिए उनके लिए स्टेज पर कुर्सी डाली गई, जिस पर वह बैठे रहे। 

Post a Comment

0 Comments