Banda : Porn video started in online class : बांदा में ऑनलाइन क्लास में चलने लगा अश्लील वीडियो


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बांदा


जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में ऑनलाइन क्लास में पढ़ाई के दौरान अचानक अश्लील वीडियो चलने लग गया। पढ़ाई कर रहे बच्चों ने अपने-अपने माता-पिता से इसकी शिकायत की। स्कूल प्रशासन की इस लापरवाही से नाराज अभिभावक स्कूल पहुंच गए। स्कूल प्रबंधन से नाराजगी भी जताई। स्कूल प्रशासन ने इसे हैकरों की करतूत बताया है। इस पूरे प्रकरण की लिखित शिकायत साइबर सेल से की है। जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में गुरुवार की घटना है। 


अभिभावकों ने अपनी शिकायत में बताया कि गूगल मीट पर सुबह छठी कक्षा के बच्चों की सामान्य अध्ययन (एसएसटी) विषय की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। इसी बीच मोबाइल फोन पर अचानक अश्लील वीडियो चलने लगा। अभिभावकों ने बच्चों से मोबाइल छीनकर उसे आनन-फानन बंद कर दिया।


नाराज अभिवावक शिकायत लेकर सीधे स्कूल पहुंच गए। उन्होंने इस मामले की शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य से की। प्रधानाचार्य ने बताया कि ऑनलाइन क्लास में अश्लील वीडियो चलना हैकरों की करतूत लग रही है। ऑनलाइन क्लास में पढ़ा रहे शिक्षक अजय ने पुलिस को तहरीर दी है।


शिक्षक ने अपनी तहरीर में कहा है कि शायद ग्रुप में किसी छात्र की ओर से लिंक को किसी अन्य व्यक्ति के पास भेजा गया है। इस वजह से ऐसी समस्या हुई है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर का कहना है कि साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई गई है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments