Breaking News : DGP Also Corona Positive उत्तर प्रदेश के डीजीपी को कोरोना ने दबोचा

0

  • यूपी के डीजीपी समेत तीन आईपीएस की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


कोरोना वायरस की दूसरी लहर जबरदस्त कहर बरपा रही है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक यानी डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। उनके अलावा दो और आईपीएस अधिकारी कोरोना की चपेट में अपा गए हैं। उसमें कमल सक्सेना और ज्योति नारायण की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में चले गए हैं। वहीं, कोरोना की चपेट में आने के बाद ज्योति नारायण को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


कोरोना की चपेट में कई आईएएस अफसर


वर्ष 1989 बैच के आईएएस अफसर और वर्तमान समय में अपर मुख्य सचिव उद्यान मनोज सिंह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसी तरह आईएएस अफसर हेमंत राव जो वर्तमान समय में अपर मुख्य सचिव सचिवालय प्रशासन हैं, उन्हें भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन की एमडी आईएएस कंचन वर्मा भी कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।



लखनऊ के डीएम भी हो गए संक्रमित


लखनऊ के जिलाधिकारी आईएएस अफसर अभिषेक प्रकाश भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्हें जब बुखार एवं गले में दिक्कत होने पर अपनी जांच कराई। उनकी जांच रिपोर्ट में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है।




Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top