Sad News for Uttar Pradesh update : पाक की गोलाबारी में फतेहपुर का लाल शहीद ,सैनिक के अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़, हजारों आंखें नम

- जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा से  जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव

- केंद्रीय मंत्री, डीएम, एसपी समेत आला-अधिकारियों ने अर्पित किए श्रद्धा सुमन


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, फतेहपुर


जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में रविवार रात गोली लगने से दिवंगत सैनिक का पार्थिव शरीर गुरुवार भोर 6:15 बजे जिले के खजुहा ब्लाक के नंदापुर गांव आया तो पूरा गांव गमगीन हो गया। हर ग्रामीण की आंखें नम हो गईं। अपने लाल का आखिरी दीदार करने के लिए लोग घर की छतों व गलियों में खड़े रहे।


केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, कारागार राज्यमंत्री जयकुमार जैकी, भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र, पूर्व सांसद राकेश सचान, डीएम अपूर्वा दुबे, एसडीएम प्रियंका, सीओ व एएसडीम आशीष ने दिवगंत जवान को पुष्प अर्पित किए। सेना के जवानों ने दिवंगत साथी को सलामी दी।


 नंदापुर गांव के रहने वाले भारतीय सेना के जवान त्रिवेद प्रकाश की रविवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में गोली लगने से मौत हो गई थी। उनके पार्थिव शरीर का बीते चार दिनों से इंतजार किया जा रहा था। रविवार देर रात स्वजन को सूचना मिली कि पार्थिव शरीर आगरा पहुंच चुका है, तभी से दिवंगत सैनिक के दरवाजे लोगों का तांता लगा हुआ था।


सेना की गाड़ी सुबह सैनिक का पार्थिव शरीर लेकर जैसे ही गांव के किनारे पहुंची, त्रिवेद तुम अमर रहो के नारे लगाते ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। गांव की गलियों से सैनिक का पार्थिव लेकर सेना के जवान निकले तो बरबस ही लोगों की आंखों से आंसू निकल पड़े। 


सैनिक के पार्थिव शरीर का आखिरी दर्शन करने वालों की भारी भीड़ नंदापुर गांव में मौजूद है।

Post a Comment

0 Comments