Important News : सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत के बाद भड़के ग्रामीण हंगामा

0

सजेती थाना क्षेत्र की घटना कानपुर सागर हाईवे पर जाम लगा किया हंगामा


पुलिस अधिकारी मौके पर, आरोपी में से एक दारोगा का है पुत्र, पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


दारोगा के बेटे द्वारा अपने एक साथी के साथ मिलकर 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना में बुधवार की सुबह ट्विस्ट आ गया। पीड़ित किशोरी के पिता को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से नाराज़ स्वजनों ने कानपुर सागर हाईवे जाम लगा दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीण पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लगा रहे थे। उनका आरोप था कि आरोपी में से एक का पिता दारोगा है, जो किशोरी के पिता को प्रताड़ित कर रहा था। उधर, हंगामा पर आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।


सजेती थाना क्षेत्र के गांव में कन्नौज में तैनात दारोगा के पुत्र दीपू यादव पर गांव की ही एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा था। आरोप था कि खेत में चारा लेने गई किशोरी को दीपू यादव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बंधक बना लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मंगलवार को इस मामले में सजेती थाना में मुकदमा दर्ज हुआ जिसमें पीड़ित परिवार द्वारा यह भी आरोप लगाया गया था कि दीपू यादव के भाई ने मुकदमा दर्ज कराने पर उन लोगों को जान से मार देने की धमकी दी है।


यह प्रकरण अभी चल ही रहा था कि बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे अनूपूर चौराहे पर तेजी से आ रहे एक ट्रक ने पीड़ित किशोरी के पिता को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 


जैसे ही यह खबर पीड़ित के गांव पहुंची बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने कानपुर सागर हाईवे जाम कर दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिल गई है। उनके मुताबिक किशोरी का पिता पिछले 2 दिनों से पुलिस के साथ ही था। सुबह भी दबिश के लिए पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर गई थी। ऐसे में वह ट्रक के नीचे कैसे आए परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आरोप है कि हत्या में आरोपितों के अलावा पुलिस भी शामिल है, हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों ने पीड़ित पिता द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी दी है।


 

फिलहाल घटनास्थल पर तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया है उससे पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top