Top News : सुबह से अबतक जाने हाल


दिल्ली

1) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाशिवरात्रि की बधाई दी। पीएम मोदी ने देशवासियों को महाशिवरात्रि पर शुभकामनाएं दी। हर-हर महादेव-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

2) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाशिवरात्रि बधाई दी, देशवासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुभकामनाएं दीं।


3) मेट्रो मैन के नाम से चर्चित हो चुके ई श्रीधरन ने अपने पद से दिया इस्तीफा, DMRC के प्रिंसिपल एडवाइजर पद से इस्तीफा, श्रीधरन को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है, केरल से सीएम पद का उम्मीदवार बनाया है।

4)  महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा, कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन मंदिर में भक्तों की भीड़, 11 मार्च को सुबह 9.24 बजे तक शिव योग रहेगा, 9.24 बजे के बाद सिद्ध योग लग जाएगा, 12 मार्च सुबह 8.29 बजे तक रहेगा सिद्ध योग।

लखनऊ

1) महाशिवरात्रि पर मुख्यमंत्री योगी का ट्वीट, सभी भक्तों एवं प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं, देवाधिदेव महादेव की कृपा बनी रहे-सीएम योगी, समस्त जगत का कल्याण हो- मुख्यमंत्री योगी।

2) सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का ट्वीट, सभी को महाशिवरात्रि की बधाई-अखिलेश, समस्त प्रदेश,देशवासियों को हार्दिक बधाई, यह पर्व सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए।

आगरा 

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ट्रक और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत, एक घायल की इलाज के दौरान हुई मौत, हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची 9, 3 गंभीर घायलों का चल रहा है इलाज, बिहार के गया के रहने वाले थे कार सवार, एतमाउद्दौला के मंडी समिति के पास की घटना।

सहारनपुर

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कोआपरेटिव लिमिटेड देसी शराब की फैक्ट्री में पकड़ी, देहात कोतवाली क्षेत्र के टपरी में में पकड़ी फैक्ट्री, टैक्स चोरी के मामले में SIT लगातार सुबूत जुटा रही, ठोस सुबूत आने पर जांच रिपोर्ट शासन को भेजेगी SIT, फरार आरोपियों पर इनाम घोषित किया जाएगा, गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्क की तैयारी की जाएगी, SIT ने आबकारी आयुक्त के ऑफिस में की जांच, कई अधिकारी और कर्मचारियों के बयान दर्ज किए, जेल में बंद 8 कर्मचारियों के बयान भी लिए जाएंगे, बयानों के लिए नोटिस भेजे जा चुके हैं।

कानपुर देहात

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला युवक शव, शव को लटकता देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, अपने जीजा के यहां घूमने आया था युवक, मंगलपुर थाना क्षेत्र के दत्तपुर गांव का मामला।

प्रयागराज

1)  अस्पताल के बाहर बच्ची के मौत का मामला, जांच टीम ने डीएम को सौंपी अपनी रिपोर्ट, यूनाइटेड मेडिसिटी की लापरवाही आई सामने, चिल्ड्रेन अस्पताल के कर्मचारी भी दोषी पाए, डीएम ने NCPCR को भेजी पूरी रिपोर्ट, डॉक्टर की लापरवाही से हुई थी मासूम की मौत, यूनाइटेड मेडिसिटी अस्पताल का मामला।

2) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में अस्पताल के बाहर बच्ची की मौत का मामला। CMO और ADM सिटी ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट, 5 दिन बाद डीएम को सौंपी जांच गई रिपोर्ट, CMO मेडिसिटी को सिर्फ नोटिस भेज रहे हैं। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही, शुरू से ही मामले की लीपापोती की जा रही है, गुलाटी परिवार के रसूक चलते कार्रवाई नहीं, यूनाइटेड मेडिसिटी का मामला।

3) संगम नगरी में महाशिवरात्रि पर शिव मंदिरों में जनसैलाब, आस्था और श्रद्धा के साथ मनाया जा रहा पर्व, संगम स्नान और शिव मंदिरों में श्रद्धालु पहुंच रहे, आज ही होगा माघ मेले का समापन, मेले में किए गए हैं विशेष इंतजाम।

मुरादाबाद

बरेली की CNDS संस्था पर मंडलायुक्त नाराज, कार्यों की समीक्षा बैठक में नाराज हुए कमिश्नर, पैकफेड के कराए गए विकास कार्यों की समीक्षा, CNDS संभल में बना रही है आईटीआई, आईटीआई के निर्माण में लापरवाही के आरोप, लापरवाही पर ब्लैक लिस्ट करने के दिए आदेश, CNDS के प्रोजेक्ट मैनेजर पर भी कार्रवाई के आदेश।

सुल्तानपुर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुंवर सिंह का निधन, पूर्व सांसद राम सिंह के भाई थे कुवंर सिंह, लखनऊ में इलाज के दौरान हुआ निधन, नगर के नरायनपुर निवासी थे कुंवर सिंह।

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का ट्वीट। बीजेपी 2 मई को खुद को कोसेगी-अभिषेक बनर्जी। बंगाल के लोगों की शक्ति को देख खुद को कोसेगी, सांसद अभिषेक बनर्जी ने ममता की तस्वीर ट्वीट की।

फर्रुखाबाद

उत्तर प्रदेश में बेखौफ गुंडों के हौसले बुलंद, मामूली विवाद पर गुंडों ने मारपीट की, घर में घुसकर महिला को लाठी-डंडों से पीटा, बच्चों के विवाद में शिकायत करना पड़ा महंगा, महिला के साथ छेड़छाड़ कर की मारपीट, फर्रुखाबाद जिले जहानगंज क्षेत्र के बंथल शाहपुर का मामला।

मिर्ज़ापुर

1)  मिर्जापुर में सड़क हादसे में 4 की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत, 2 लोग गंभीर घायल,अस्पताल भेजा, मड़िहान के लालगंज कलवारी मार्ग की घटना।

2) आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने जारी की मिर्जापुर जिले के थाने की लिस्ट, अदलहाट थाने में 20 लाख रुपये की होती है वसूली, ओवरलोडिंग और अवैध कार्यों में की होती है वसूली, गोकशी, गांजा तस्करी, डीजल चोरी,गाड़ी कटिंग में वसूली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वसूली की सूची। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने लिस्ट शेयर की है।

देवरिया

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया। SHO तरकुलवा प्रदीप शर्मा ने प्रसव पीड़िता को अस्पताल पहुंचा कर की मदद। सड़क पर तड़प रही महिला को पहुंचाया अस्पताल, महिला ने एक बच्चे को दिया जन्म, महिला ने अपने बच्चे का नाम रखा सिपाही, तरकुलवा क्षेत्र के तरकुलवा कस्बे के मामला।

कानपुर

कानपुर नगर जिले के सजेती थाना क्षेत्र में गैंगरेप मामले में गिरफ्तारी, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, दारोगा पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार, पीड़िता की मौत के बाद हाईवे जाम किया था।

वाराणसी

धर्म नगरी काशी में महाशिवरात्रि का अनोखा रंग, काशी में मुस्लिमों ने शिव भक्तों का किया स्वागत, मंदिर दर्शन के लिए जा रहे भक्तों पर पुष्पवर्षा की, गंगा - जमुनी तहजीब के तहत किया गया पुष्पवर्षा, शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर भाईचारे का संदेश दिया।

बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली एयरपोर्ट पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव। करेंगे मुरादाबाद दौरा।  बरेली एयरपोर्ट से उतरने के बाद सड़क मार्ग से अखिलेश यादव, बरेली से मुरादाबाद और रामपुर जाएंगे।

फतेहपुर

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में युवती का शव मिलने से सनसनी, युवती का जला हुआ शव मिला, रोड के किनारे झाडियों में शव मिला, कल्यानपुर के मुरादीपुर चौराहे का मामला।

Post a Comment

0 Comments