Mukhya Samachar:बिठूर पहुंचने से पहले ही पलट गई बस

0
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर।

बिठूर घूमने जा रही यात्रियों से भरी बस वहां पहुंचने से थोड़ी दूर पहले ही पलट गई। रायबरेली से चलकर आ रही बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। मंधना के पास हुए हादसे में 17 यात्री घायल हो गये।


हादसा मंगलवार सुबह तब हुआ जब रायबरेली से आ रही बस सिंहपुर के पास पहुंची तभी ओवरटेक करने के चक्कर में डंपर से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद तेर रफ्तार बस इस कदर अनियंत्रित हो गई कि वहीं पलट गई। पुलिस के मुताबिक रायबरेली के डीह क्षेत्र के रहने वाले तीन परिवार के लोग प्राइवेट बस से बिठूर जा रहे थे।

बदरका से होकर गंगा बैराज होते हुए मंधना हाइवे की तरफ चली तभी पीछे आए एक डंपर ने बस में टक्कर मार दी इस वजह से हादसा हो गया। आसपास के गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बस से यात्रियों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने सभी घायलों को बडा चौराहा स्थित उर्सला जिला अस्पताल पहुंचा दिया। इलाज के बाद सभी वापस लौट गये।  पुलिस ने चालक व यात्रियों को  अस्पताल भेजा, जहाँ से पांच को हैलट भेजा गया। बाद में सभी डिस्चार्ज होकर चले गए।


नवाबगंज थाना अध्यक्ष देवेंद्र दुबे ने बताया कि हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। घायलों में जियाराम, उनके भाई दशराम, त्रिभुवन, शिव भवन, गायत्री, रामदुलारे, उनके बेटे रामकुमार, भाई रामदीन, जगदीश व उनकी पत्नी सुनीता, साहबदीन, सावित्री व स्वामीनाथ पांडेय शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top