Mukhya Khabar Kanpur:मासूम से की छेड़छाड़, भीड़ ने पकड़ मुंह में पोती कालिख

-कल्याणपुर क्षेत्र में तीन वर्ष की मासूम के साथ हुई वारदात

-भीड़ ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपा


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर।

बुरी नजर वाले सिर्फ तेरा मुंह काला ही नहीं सिर भी गंजा। यह कहावत भीड़ ने गुरुवार को कल्याणपुर में चरितार्थ कर दी। तीन साल की मासूम से छेड़खानी करने वाले युवक को भीड़ ने पकड़कर जमकर पीटा। इसके बाद उसका सिर गंजा करके मुंह भी काला करके क्षेत्र में घुमाया। जमकर हजामत करने के बाद भीड़ ने उसे पुलिस को सौंप दिया।

 

मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है।  नई शिवली रोड पर रहने वाली एक महिला की गुटखा मसाला की दुकान है। दोपहर को जब महिला दुकान पर बैठी थी, तभी कानपुर देहात के शिवली निवासी अंकित दुकान पर गुटखा लेने पहुंचा।  गुटखा लेने के बाद युवक ने मकान के गेट के सामने गली में खेल रही महिला की 3 वर्षीय बेटी को दुलारते हुए गोद में उठा लिया। इस दौरान आरोपी ने मासूम के नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ करने लगा।


वहीं मासूम के रोने पर युवक मौके से भाग निकला। आवाज सुनकर पहुंची महिला को मासूम ने युवक की करतूत बताई। मामले की जानकारी होते ही आक्रोशित महिला ने इलाकाई लोगों के साथ युवक को कुछ दूर पर धर दबोचा। जिसके बाद लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर उसका सिर मुड़वा दिया। इस दौरान लोगों ने आरोपित युवक के चेहरे पर कालिख लगाने के बाद उसकी यात्रा निकाली।


लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। वही कल्याणपुर थाने पहुंचे पीड़ित स्वजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर जनार्दन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments