Lucknow Firing : छेड़खानी के विवाद में गोलीबारी, हिस्ट्रीशीटर समेत दो घायल

0

  • कृष्णा नगर पुलिस ने घायलों को केजीएमयू में भर्ती कराया, दोनों खतरे से बाहर
  • सर्राफा चौकी क्षेत्र के पूरन नगर की घटना, फायरिंग के आरोपी के हथियार जब्त
  • हिरासत में लेने के विरोध में सिंधी समाज के सदस्यों ने थाने का किया घेराव



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश की राजधानी के पूरन नगर में सोमवार को होली खेलने के दौरान बच्चों के बीच छेड़खानी के विवाद ने तूल पकड़ लिया। परिवार के तीन सदस्यों ने अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में हिस्ट्रीशीटर राकेश पांडेय एवं एक दुग्ध विक्रेता घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां दोनों की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।


कृष्णा नगर थाना क्षेत्र की सर्राफा चौकी के पूरन नगर में होली खेलने के दौरान बच्चों के बीच छेड़खानी को लेकर हंगामा होने लगा। आरोप है कि बात बढ़ने पर हिस्ट्रीशीटर राकेश पांडेय विवेक लखमानी के घर में घुस कर विवेक के पुत्र सुशांत और उसके पिता भान चंद्र लखामानी से हाथापाई करने लगे। इस पर विवेक लखमानी अपना लाइसेंसी हथियार निकाल कर फायरिंग करने लगे।


फायरिंग के दौरान गोली के छर्रे राकेश के चेहरे पर लगे, जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे दुग्ध विक्रेता के पैर पर गोली लग गई। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। उधर, सूचना पर कृष्ण नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों घायलों को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।


फायरिंग करने वाले विवेक लखमानी, उसके भाई पवन लखमानी और पिता भान चंद्र लखमानी के लाइसेंसी हथियार जब्त कर लिए और उन्हें हिरासत में ले लिया। उधर, तीनों को हिरासत में लेने पर सिंधी समाज के लोगों ने कोतवाली का घेराव कर दिया। बच्चों से छेड़खानी को लेकर उनमें रोष है।

सर्राफा चौकी के पूरन नगर में बच्चों के प्रकरण को लेकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें हिस्ट्रीशीटर राकेश पांडेय एवं एक दुग्ध विक्रेता घायल हो गए। दोनों को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, दोनों खतरे से बाहर हैं। फायरिंग करने वाले तीनों के लाइसेंसी हथियार जब्त कर लिए हैं।


  • चिरंजीव लाल सिन्हा, अपर पुलिस आयुक्त, मध्य जोन, लखनऊ कमिश्नरेट।




Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top