Politics : वाराणसी में प्रियंका गांधी बोलीं- सच्चे धर्म में कोई राजनीति नहीं

  • कांग्रेस की महासचिव प्रियंका ने संत रविदास मंदिर का किया दर्शन, पूजन-अर्चन व सभा संबोधित की




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, वाराणसी


संत रविदास जयंती के अवसर पर शनिवार को वाराणसी के सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर में आयोजित समारोह में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि सच्चे धर्म में सरल कोई राजनीति नहीं होती है। धर्म राजनीत से परे होता है। दिल से सच्चा धर्म धारण करने वाला कभी किसी को तोड़ या अलग नहीं कर ही सकता। धर्म ही हमें आपस में भाई-बहन की तरह जोड़े रखता है।



कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने संत शिरोमणि रविदास की जयंती पर उनके जन्मस्थान सीर गोवर्धन में आयोजित समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि मैं आप को धन्यवाद देती हूं जो आप सच्चे धर्म की सच्ची सेवा कर रहे हैं। संत रविदास के दिखाए मार्ग पर चलकर यह सेवा जारी रहे। उन्होंने कहा कि पिछले साल लाकडाउन के बाद तमाम लोग अपने गांव जा रहे थे तब आपके समाज के लोगों ने बहुत मदद की। इस नि:स्वार्थ सेवा कार्य के लिए भी आपको धन्यवाद देती हूं।


प्रियंका गांधी सुबह पहुंची वाराणसी



संत रविदास जयंती के मौके पर सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार सुबह 10.30 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचीं। 



एयरपोर्ट टर्मिनल के से बाहर निकलने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा‚ पूर्व मंत्री अजय राय उनका स्वागत करने पहुंचे थे। एयरपोर्ट से प्रियंका गांधी का काफिला सीर गोवर्धन में कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गया।

Post a Comment

0 Comments