Up Politics : वाराणसी में बोले सपा प्रमुख अखिलेश- भाजपा से झूठी कोई पार्टी नहीं

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, वाराणसी


वाराणसी एयरपोर्ट पर सपा प्रमुख का स्वागत करते पार्टी पदाधिकारी।

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा से झूठी कोई पार्टी नहीं है। किसान धरने पर बैठे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उनके लिए कहा है कि कानून वापस ले लेना चाहिए।


सपा मुखिया जौनपुर जिले के निगोह में पूर्व मंत्री स्व. पारसनाथ यादव की जयंती समारोह में शामिल होने के लिए वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से हटाना चाहती है। खासकर किसान, नौजवान, व्यापारी और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग भाजपा से उब चुके हैं।


धरने पर बैठे किसाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि कानून वापस ले लेना चाहिए, क्योंकि विरोध अधिक है, समर्थन कम है। अब सरकार को किसान बिल तुरंत वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा, भाजपा को यह बात याद रखना चाहिए कि उसने आम आदमी की आय दोगुनी करने की बात कही थी। भाजपा से झूठी कोई पार्टी नहीं है, उनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता। आजमगढ़ में ओवैसी के कार्यक्रम को लेकर कहा कि जब मैं राजनीति में नहीं था उस समय से आजमगढ़ से मेरा रिश्ता है।


मुझे पता नहीं वैक्सीन का प्रोटोकॉल


अखिलेश ने कहा कि मुझे नहीं पता वैक्सीन का प्रोटोकाॅल क्या है। सरकार प्रोटोकाॅल तय करेगी। वह बताए कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लगेगी। पत्रकारों से बात करने के बाद उपरांत सपा प्रमुख कार से जौनपुर के लिए प्रस्थान कर गए।


चार्टर विमान से पहुंचे पूर्व सीएम


पूर्व सीएम अखिलेश यादव चार्टर विमान से सुबह 11.50 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। टर्मिनल भवन में पहले से मौजूद सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, डा. बहादुर यादव, सुरेंद्र सिंह पटेल, एमएलसी आशुतोष सिन्हा आदि ने उनका स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments