Up Politics : वीआरएस के बाद IAS अरविंद शर्मा बीजेपी में शामिल, अब राजनीति की पारी

लखनऊ में भाजपा कार्यालय में सदस्यता ग्रहण करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह एवं उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ आइएएस अरविंद शर्मा।
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


गुजरात कैडर के आईएएस अरविंद शर्मा (Arvind Sharma)ने वीआरएस लेने बाद गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। लखनऊ में पार्टी कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी (BJP)का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर पार्टी कार्यालय में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, वन मंत्री दारा सिंह, महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला सहित पार्टी पदाधिकारी और अरविंद शर्मा के समर्थक मौजूद रहे।


भाजपा की सदस्यता दिलाते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद शर्मा गुजरात कैडर के आईएएस रहे हैं। वीआरएस लेकर राजनीति की शुरुआत कर रहे हैं। ईमानदार और सामाजिक व्यक्ति हैं, अपने गांव और समाज के लिए हमेशा काम करते रहे हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अरविंद शर्मा के आने से पार्टी का सम्मान बढ़ेगा। संगठन और सरकार को मजबूती भी मिलेगी।


सदस्यता लेने के बाद पूर्व ब्यूरोक्रेट ने कहा कि बुधवार रात मुझे पता चला कि बीजेपी की सदस्यता लेनी है। आज मैंने सदस्यता भी ले ली है। पीएम मोदी को अरविंद शर्मा ने धन्यवाद दिया।


मऊ जिले के बहुत ही पिछड़े गांव का व्यक्ति हूं। संघर्ष से आईएएस बना। अब बिना किसी राजनीतिक बैकग्राउंड के मुझे अगर राजनीति में लाया गया है। यह सिर्फ बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। पार्टी में मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी पूरी सिद्​दत से निभाऊंगा।


यह भी जानें


अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) 1988 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस रहे हैं। उन्होंने 2001 से लेकर 2013 तक नरेंद्र मोदी के साथ काम किया है। उस वक्त नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री (CM)थे। जब तक नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहे, वह उनके साथ सीएम कार्यालय (CMO)में रहे।

Post a Comment

0 Comments