Up Update : सपा में शामिल होंगी अन्नू टंडन

  • समर्थकों के साथ लखनऊ में अखिलेश यादव की मौजूदगी में लेंगी सदस्यता


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ



कांग्रेस से इस्तीफा देने वालीं उन्नाव से पूर्व सांसद अन्नू टंडन समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगी। शनिवार देर शाम उन्होंने अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है। अन्नू टंडन वर्ष 2009 में कांग्रेस से चुनाव जीतकर संसद पहुंची थीं।


वर्ष 2014 व वर्ष 2019 का भी चुनाव लड़ा, लेकिन हार का मुंह देखना पड़ा। उपेक्षा व प्रदेश नेतृत्व से नाराज होकर उन्होंने 29 अक्तूबर को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। शनिवार शाम उन्होंने सपा में शामिल होने का ऐलान कर दिया। उन्होंने बताया कि दो नवंबर को दोपहर 1 बजे लखनऊ में सपा कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में समर्थकों के साथ सदस्यता लेंगी। अपने ऑडियो मैसेज के जरिये समर्थकों से सपा का साथ देने की अपील की है।


राष्ट्रीय संयुक्त सचिव का भी इस्तीफा


कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव व बांगरमऊ के हफीजाबाद गांव निवासी शशांक शेखर शुक्ला ने पूर्व सांसद अन्नू टंडन का समर्थन करते हुए शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।


उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। शशांक शेखर शुक्ला ने बताया कि इंदिरा गांधी की कांग्रेस और आज की कांग्रेस में बहुत फर्क है। कांग्रेस में न वह नीति रह गई व न जनसेवा की नीयत।


शशांक को बांगरमऊ उपचुनाव में प्रत्याशी बनाने का आश्वासन दिया गया था। वह लंबे समय से क्षेत्र में दौरा कर रहे थे। उनके साथ बबलू यादव, रणवीर कुशवाहा, सुंदर लाल गौतम, विजय द्विवेदी, सचिन शुक्ला, सुशील मौर्या, मोहम्मद सलीम, सुहैल खां ने भी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।


Post a Comment

0 Comments