UP By Election : राहुल नहीं, पुलवामा अटैक के लिए मोदी मांगे माफी

  • घाटमपुर विधानसभा उप चुनाव में प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने आए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर



पाकिस्तान की संसद में मंत्री फवाद चौधरी के पुलवामा अटैक की बात स्वीकार करने के बाद राहुल गांधी को नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि सरहद पार से आने वाले आतंकियों को न रोक पाना उनकी विफलता है। यह बातें शुक्रवार को राज्यसभा सदस्य एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. कृपाशंकर के समर्थन में परास गांव में चुनावी जनसभा से पहले जहानाबाद रोड स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं।


उन्होंने कहा कि पायलट अभिनंदन की पाकिस्तान से रिहाई हमले के भय के फलस्वरूप नहीं, बल्कि पूर्व प्रधानंंत्री इंदिरा गांधी द्वारा किए गए स्विस समझौता के फलस्वरूप हुई। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर केंद्र सरकार या मोदी से पाकिस्तान इतना थरथर कांप रहा है, तो कुलभूषण जादव की रिहाई क्यों नहीं हो पा रही है। देश में कोरोना महामारी के लिए उन्होंने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया। प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने जनवरी माह में संसद में इंटरनेशनल फ्लाइट्स रोकने के लिए कहा था, अगर फरवरी में अहमदाबाद में हाउडी मोदी न हुआ होता और उसी समय फ्लाइट्स रोक दी जातीं, तो यह भयावह स्थिति न होती। उन्होंने कृषि बिल को किसानों के लिए खतरनाक बताया। उन्होंने कहा कि उप चुनाव में मतदाता भाजपा प्रत्याशियों को मात देकर नाराजगी जाहिर करेगा।



भाजपा की गोद में बुआ भतीजे


प्रमोद तिवारी बिना नाम लिए अखिलेश व मायावती पर निशाना साधने से नहीं चूके। बगैर नाम लिए कहा कि बुआ-भतीजे भाजपा की गोद में बैठे हैं और रिमोट से संचालित हैं। घोटालों की फाइलें उन्हें डरा रही हैं। इसलिए दोनों सिर्फ उतना ही कहते हैं, जो भाजपा के हित में होता है। किसानों गरीबों की लड़ाई सपा-बसपा नहीं, सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है। उन्होंने परास में आयोजित जनसभा में कृषि बिल के दुष्परिणाम, हाथरस समेत प्रदेश की तमाम घटनाओं की विस्तार से चर्चा की। कांग्रेस प्रत्यासी को जिताने की अपील भी करते रहे। उनके साथ राष्ट्रीय सचिव जुबेर अहमद, प्रदेश सचिव अंशू तिवारी, विधायक सुहैल अंसारी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष ऊषारानी कोरी, चौधरी सत्यवीर सिंह अशोक धान्विक, यूथ कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष प्रदीप तिवारी व विनय राज सिंह चंदेल ने संबोधित किया।

Post a Comment

0 Comments