Sad News : बेटे की मौत बर्दाश्त न कर सकी मां, तोड़ा दम

  • मां से झगड़ा होने के बाद बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
  • युवक नशे का था लती, मां से रोजाना करता था बेवजह झगड़ा

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


जिले के बर्रा क्षेत्र में एक युवक ने मां से झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली। मां ने जैसे ही बेटे का शव देखा वह बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी। उसने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


बर्रा 2 नई बस्ती निवासी 40 वर्षीय उमेश मिश्रा उर्फ राजा सिक्योरिटी गार्ड था। परिवार में उनके अलावा 65 वर्षीय मां उमा थी। मौसा योगेश मिश्रा ने बताया कि उमेश नशे का लती था। इस वजह से उसका अक्सर अपनी मां से झगड़ा होता था। मंगलवार सुबह नशे के लिए रुपये देने से मना करने पर उमेश का मां से झगड़ा हुआ था।


उसके बाद वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद मां जब उसे बुलाने गई तो भीतर कमरे में पंखे के सहारे साड़ी से उसे लटक देखकर घबरा गई। उन्होंने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को सूचना दी। सूचना पर रिश्तेदार एकत्रित होने लगे, लेकिन कुछ देर में ही बेटे की मौत के गम में उमा ने भी दम तोड़ दिया।


थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि स्वजनों से पूछताछ करने पर जानकारी हुई है कि युवक नशे का लती था। उसका अपनी मां से झगड़ा हुआ था। उसके बाद आत्महत्या कर ली। बेटे की मौत का गम मां बर्दाश्त नहीं कर सकीं। उन्होंने भी दम तोड़ दिया।


साल भर पहले पिता ने की थी आत्महत्या


परिवारीजनों ने बताया कि उमेश के पिता राधेश्याम भी सिक्योरिटी गार्ड थे। एक साल पहले उनकी मौत हो गई थी। उन्होंने ने भी डिप्रेशन के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी।

Post a Comment

0 Comments