Big News : सांसद का निजी सचिव बन चौकी प्रभारी से अभद्रता

  • आरोपी किसी केस में फाइनल रिपोर्ट लगाने का बना रहा था दवाब
  • सांसद ने डीआईजी को पत्र लिखकर की शिकायत, दर्ज हुई रिपोर्ट  

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


सांसद सत्यदेव पचौरी का निजी सचिव बताकर एक शख्स ने चकेरी के सनिगवां चौकी प्रभारी को फोन कर एक केस में फाइनल रिपोर्ट लगाने का दवाब डाल रहा था। जब चौकी प्रभारी ने जांच करने की बात कही गई तो आरोपी उनसे अभद्रता करने लगा। संदेह होने पर चौकी प्रभारी ने सांसद के प्रतिनिधि से संपर्क से किया तो गड़बड़ी सामने आ गई। जानकारी होने पर सांसद ने डीआईजी से मामले की शिकायत की है। चौकी प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।  


अहरिवां चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि सोमवार को उनके पास एक कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने जैकी बाजपेयी बताते हुए अपने को सांसद सत्यदेव पचौरी का निजी सचिव बताया। वह कुछ मुकदमों में फाइनल रिपोर्ट लगाने का दवाब बनाने लगा। जब मामले की जांच होने की बात कही तो वह अभद्रता पर उतर आया। 


वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। इस मामले की जानकारी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव को दी। उन्होंने सांसद के प्रतिनिधि निधीश पांडेय से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि इस नाम का कोई शख्स सांसद का निजी सचिव नहीं है। उन्होंने आरोपी को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


उधर, सांसद सत्यदेव पचौरी को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने डीआईजी प्रितेन्दर सिंह को पत्र लिखकर शिकायत की है। मामले की जांच कर आरोपी की गिरफ्तार के लिए कहा है। थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर सर्विंलास की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments