सीतापुर : कोरोना की चपेट में बिसवां के भाजपा के विधायक

  • परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक भी कोरोना संक्रमित, मुख्यालय में हड़कंप 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, सीतापुर

प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मंत्री अतुल गर्ग ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उधर, जिले के बिसवां विधानसभा से भापजा के विधायक समेत नौ लोग में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है।


सीएमओ डॉ. आलोक वर्मा के मुताबिक मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में बिसवां के विधायक महेंद्र यादव समेत नौ लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बिसवां एसडीएम सुरेश कुमार ने बताया कि विधायक इस समय लखनऊ स्थित आवास पर हैं। विधायक ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है।

उधर, कोरोना ने परिवहन निगम मुख्यालय में तेजी से पांव पसारना शुरू कर दिया है। लखनऊ में मंगलवार को परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अचानक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती देखकर निगम मुख्यालय में हड़कंप मच गया है। एमडी ने मुख्यालय के सभी अफसरों और संपर्क में आने वाले कर्मियों से कोविड टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं। बुधवार से जांच शुरू हो जाएगी। इससे पहले चारबाग डिपो, आलमबाग डिपो और कार्यशाला में कई रोडवेजकर्मी कोरोना संक्रमित मिले थे। संक्रमण की चपेट में एक एआरएम भी आ गए थे। उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद कई तकनीकी शाखा के अधिकारी और कर्मी संक्रमित पाए गए। वहीं परिवहन आयुक्त कार्यालय में भी एआरटीओ समेत दो अधिकारी और डीएल सेक्शन से जुडे़ कई कर्मचारियों में कोराेना की पुष्टि हो चुकी है। इससे ड्राइविंग लाइसेंस के एमएस किए जाने और आवेदकों के घर तक डीएल पहुंचाने की प्रक्रिया धीमी हो गई है।

Post a Comment

0 Comments