बस हाईजैक अपडेट : आगरा से हाईजैक बस इटावा के एक ढाबे में मिली

हाईजैक बस ढाबे के पीछे से बरामद की गई। 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, इटावा


आगरा से हाईजैक कल्पना ट्रैवल्स की बस बलरई थाना क्षेत्र के लखेरा कुआं के पास एक ढाबा पर खड़ी मिली है। ढाबा मालिक के मुताबिक बस को एक व्यक्ति यहां खड़ा कर गया था। पुलिस का कहना है कि इसकी अभी जांच चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। पहले बस के झांसी में मिलने की बात बताई जा रही थी, जो गलत साबित हुई है।

आगरा पुलिस ने पहले फाइनेंस कंपनी द्वारा बस को उठाने जाने की कहानी बताई गई थी। उसके बस मालिक के एक रिश्तेदार ने खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि बस का एक भी पैसा बकाया नहीं है। बुधवार तड़के कुछ लोगों द्वारा बस को हाईजैक करने की घटना काननू-व्यवस्था की स्थिति को दर्शाती है। बदमाशों के अंदर पुलिस को खौफ ही नहीं रह गया है। बाद में पुलिस ने अपने हिसाब से कहानी भी गढ़ दी गई। बदमाशाें ने आगरा के कुबेरपुर में चालक एवं कंडेक्टर को उतार दिया था। आरोप है कि बदमाशाें ने उनके साथ मारपीट भी की है। उधर, पुलिस के द्वारा यह बताया गया कि बस झांसी की तरफ से बढ़ती हुई मऊरानीपुर की तरफ जा रही है। जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए तब पुलिस सक्रिय हुई। बाद में बस को इटावा जिले के बलरई थाना क्षेत्र के एक ढाबे के पीछे से बरामद किया गया है। इटावा एसएसपी आकाश तोमर के मुताबिक कुछ लोग वहां बस खड़ा कर गए थे। इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच अभी चल रही है, इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।


दीपा अरोड़ा के नाम है बस

बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच कर रही है। इस बस का रजिस्ट्रेशन इटावा के सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में दीपा अरोड़ा के नाम से है। जो 22 मार्च 2012 को रजिस्टर्ड कराई गई है। दीपा ने अस्थायी पता बाह बस स्टैंड इटावा दर्ज कराया है, जबकि स्थायी पता हाउस नंबर 18 जंक सोसाइटी विनय नगर सेक्टर-2 ग्वालियर है। दीपा अरोड़ा की कई बसें हैं, उनमें से अधिकतर इटावा में रजिस्टर्ड हैं।

Post a Comment

0 Comments