Etawah & Saifai : उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की नर्सिंग छात्रा की हत्या

0
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, इटावा 

जिले के सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के पैरा मेडिकल विज्ञान महाविद्यालय की छात्रा का शव गुरुवार रात इटावा मैनपुरी मार्ग पर सेंगुर नदी पुल के निकट सोनई गांव में पड़ा मिला है। उसकी हत्या करके शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहां छात्रा का शव पड़ा मिला है, वह स्थान विश्वविद्यालय से लगभग आठ किमी दूर स्थित है।

विश्व विद्यालय के गर्ल्स हास्टल नंबर सात रूम नंबर 302 में प्रिया मिश्रा रहती थी। उसका शव सोनई गांव के पास सेंगुर नदी के निकट पड़ा मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुरुआत में तो उसकी पहचान नहीं हो सकी। लेकिन सफेद कपड़े पहने होने के कारण पुलिस की शक की निगाह मेडिकल यूनिवर्सिटी की तरफ ही गई। जांच के बाद प्रिया मिश्रा का नाम सामने आया है। यह एएनएम 2023 बैच की छात्रा है।

सूचना पर मौके पर सीओ सैफई शैलेंद्र प्रताप गौतम, थानाध्यक्ष समित चौधरी पहुंचे और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। समित चौधरी ने बताया कि इसके शव को यहां पर लाकर फेंका गया है। पुलिस देर रात मेडिकल यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में भी पहुंची और उसके कमरे की जांच पड़ताल की। हत्या किस प्रकार की गई है अभी यह पता नहीं चल सका। देर रात पैरा मेडिकल महाविद्यालय के छात्र छात्राएं भी हास्टल में पहुंच गए थे। घटना को लेकर छात्र छात्राओं में रोष व्याप्त है। इसको लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top