BJP LEADER IN PRAYAGRAJ : प्रयागराज में बोले पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, चीन कोरोना वायरस छोड़ रहा और हमारे प्रधानमंत्री चीता

0
  • भाजपा सकारात्मक सोच के साथ सबको साथ लेकर आगे बढ़ने वाली पार्टी



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने रविवार को प्रयागराज में कहा कि  चीन दुनिया में कोरोना वायरस छोड़ रहा है, हमारे प्रधानमंत्री चीता छोड़ रहे हैं। जब सबने कहा महामारी का कोई इलाज नहीं तो हमने वैक्सीन बनाई। दुनिया ने उसे महंगा बताया तो हमने निश्शुल्क पूरे देश को लगवाया।

 

 

भाजपा सकारात्मक सोच के साथ सबको साथ लेकर आगे बढ़ने वाली पार्टी है। प्रधानमंत्री (PM) नरेन्द्र मोदी (NARENDRA MODI) और मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ (YOGI ADITYANATH) ने कह कर नहीं करके दिखाया है। सबसे बड़ा उदाहरण 2019 का कुंभ है। यहां 71 देशों के राजदूत आए और स्नान, आचमन कर के लौटे। 

 

सपा के समय में श्रद्धालुओं को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ा। पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शनिवार को कर्नलगंज स्थित एक्सीड परिसर में आयोजित बुद्धिजीवी समागम में लखनऊ से शिरकत करने यहां आए थे।


उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों और कार्यों को गिनाते हुए कहा कि विपक्ष मोदी की वैक्सीन बताकर लोगों को भड़काते रहे। बाद में उसके दुष्प्रभाव पड़ने का दुष्प्रचार किया गया। प्रधानमंत्री ने स्वयं वैक्सीन लगवाई। उसके बाद वही विपक्ष के नेताओं ने भी वैक्सीन लगवानी शुरू कर दी। भाजपा की सरकार हर कदम पर लोगों को जोड़कर आगे बढ़ती है

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top