Bihar -चिराग पासवान अभी बच्चा है, वह पहले से ही बीजेपी के साथ है : सीएम नीतीश कुमार

0
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, पटना


लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने का ऐलान किया है। उनके इस बयान को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बचकाना करार दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि चिराग पासवान अभी बच्चा है। उसे राजनीति की समझ नहीं है, चिराग पहले से ही भाजपा के साथ हैं, यह बात सब लोग जानते  हैं। उनका कहना है कि चिराग ठीक ही कर रहा है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के खिलाफ उम्मीदवार किसने खड़ा करवाया, यह सब जानते हैं।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि रामविलास पासवान को हमने सम्मान ही नहीं दिया बल्कि शुरुआती दिन से ही हमने उनका समर्थन किया था। चिराग पासवान अभी बच्चा है। रामविलास पासवान ने दिल्ली में जाकर दूसरा विवाह किया था। जब तक वे जीवित थे तब तक हम जाते रहते थे। हमारा रिश्ता बहुत पुराना है और वह नहीं रहे यह दुखद है। उनके जाने के बाद उनका बेटा कुछ भी बोल रहा है।


गुजरात में हुए हादसे पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि घटना बहुत ही दुखद है। एक साथ इतने लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि वहां कि सरकार को ध्यान रखना चाहिए था। जब पुल बनकर तैयार हुआ था उसी समय अच्छे से जांच होनी चाहिए थी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top