UP Assembly Election : डिप्टी सीएम मौर्या बोले- दो चरणों में ही साइकिल उड़कर पहुंच गई सैफई

0

बोले डिप्टी सीएम


पिता को घुमाकर भी नहीं बचा पा रहे मैनपुरी की चार सीटें


2017 से पहले बिजली आती नहीं थी, अब है कि जाती नहीं




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, फतेहपुर



मंडी समिति मैदान से जिले समेत बुंदेलखंड के जिलों की रैली को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कहा दो चरणों के चुनाव में ही सपा की साइकिल उड़कर सैफई पहुंच गई है। अखिलेश करहल समेत मैनपुरी की चारो सीटों पर हार का अनुमान लगा चुके हैं, यहां कमल खिलेगा। सीटे बचाने के लिए उन्होंने मैनपुर में पिता मुलायम को अपने लिए वोट मांगने के लिए उतारा, लेकिन मुलायम ने वोट मांगने में अखिलेश का नाम ही नहीं लिया।


यूपी से सपा विदा हो रही है, अखिलेश जी का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। उन्होंने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि वर्ष 2017 से पहले चुनावों में मुद्दा होता था कि बिजली नहीं आती है, अब वर्ष 2022 के चुनाव में चर्चा यह है कि बिजली जाती ही नहीं है। 



केशव ने सपा के अखिलेश, कांग्रेस के राहुल-प्रियंका और बसपा की मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक यह लोग चार सौ सीटों का सपना देख रहे थे। अब 40 सीटें मिल रहीं या नहीं यह कहने तक की हिम्मत नहीं है। उन्होंने बिना भेदभाव योजना लाभ देने की बात कही। मुफ्त अनाज, किसान सम्मान निधि, बिजली, उज्ज्वला जैसी योजनाओं को गिनाकर कहा कि इससे हिंदू भी लाभान्वित हुए और मुसलमान भी। 



उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से तीसरे और चौथे चरण में सिर्फ चार दिन मेहनत कर विरोधी पार्टियों की जमानत जब्त कराने की हामी भी भराई। आगाह किया कि अगर अगली पीढ़ी की सुरक्षा चाहते हो तो भाजपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिता दो। उन्होंने भाजपा के सुशासन की याद भी दिलाई।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top