UP Assembly Election : पंजाब में यूपी का होता रहा अपमान, गांधी परिवार बजाता रहा तालियां : मोदी

0
जयरामजी की करके शुरू किया अपना उद्बोधन

कुशीनगर की घटना पर व्यक्त की शोक संवेदना

10 मार्च को विजय की होली मनाएगी जनता

सारे वादे एक तरफ, राष्ट्रवाद एक तरफ 

प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, फतेहपुर


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेहद सधे हुए अंदाज में अपना उदबोधन शुरू किया। भारत माता की जय के उद्घोष के साथ "जय राम जी की" करके जनता का उत्साह बढ़ाया और कहा कि सारे वाद-विवाद एक तरफ राष्ट्रवाद एक तरफ।

प्रधानमंत्री नेवहाँ उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंजाब में यूपी के लोगों का अपमान होता रहा और गांधी परिवार तालियां बजाता रहा। वही लोग अब यूपी में घूम-घूम कर वोट मांग रहे हैं। उनका इशारा पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा अपनी चुनावी  रैली के दौरान दिए गए बयान की ओर था।
 
उन्होंने कहा यूपी की जनता ने ठान लिया है कि 10 मार्च को यूपी की जनता विजय की होली बनाएगी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जो घोर परिवारवादी है हर एक काम का विरोध करते हैं। देश में कुछ भी अच्छा होता है उस पर सवाल उठाते हैं।


करोना काल में जीवन बचाने के लिए हम दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने जनता से यह भी सवाल किया कि टीकाकरण का कोई पैसा तो नहीं देना पड़ा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा इन्होंने तो कोरोना वैक्सीन को भाजपा का टीका करार दिया। करोन काल में दो साल से गरीबों को मुफ्त राशन देने की बात कही। परिवार वादियों से सतर्क रहने के लिए कहा।साथ ही यह भी कहा कि वह आपको गुमराह करेंगे।वह गरीबों का भला नहीं चाहते हैं। 

  
उन्होंने तीन तलाक,घर-घर इज्जतघर,एक जनपद एक उत्पाद,लोकल से वोकल की बात कही और कहा कि उत्तरप्रदेश में अब सरकार नहीं बदलेगी क्योंकि यहाँ की जनता जागरूक है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top