UP Assembly Election : सीएम योगी पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा- भाई राहुल गांधी के लिए जान भी दे दूंगी

0

कांग्रेस महासचिव ने कहा- भारतीय जनता पार्टी में है आंतरिक संघर्ष, कांग्रेस में नहीं






प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तराखंड के टिहरी में गांधी परिवार को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने भाई (राहुल गांधी) के लिए अपनी जान भी कुर्बान कर सकती हूं। वह भी मेरे लिए ऐसा कर सकते हैं। संघर्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में है, कांग्रेस में नहीं। योगी-मोदी और अमित शाह के बीच हितों का टकराव है।




उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने बताया कि प्रियंका गांधी ने कहा कि योगीजी के दिमाग में संघर्ष और टकराव है। ऐसा लगता है कि वह भाजपा में उनके (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदीजी और (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाहजी के बीच दरार के कारण ऐसा कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि नफरत, विघटन और बंटवारे की सोच रखने वाले योगी आदित्यनाथ संघ परिवार और भाजपा के परिदृश्य से लगभग बाहर के नेता हैं।




कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रियंका गांधी की तरफ़ से पक्ष रखते हुए कहा कि यह बात अलग है कि योगी जी की सोच संघ और भाजपा से भी कट्टर है। जघन्य अपराधों के मुकदमों से खुद को बरी करने वाले योगी आदित्यनाथ आज उन पर ऊँगली उठा रहे हैं, जिनकी दादी और पिता का देश की एकता, अखंडता को बनाए रखने के लिए अपनी शहादत देने का इतिहास रहा है। 


मथुरा, अयोध्या से चुनाव लड़ने जा रहे योगीजी को पूरे उत्तर प्रदेश में हताशा और अपनी उपेक्षा का माहौल दिखा। विकास के नाम पर पश्चिम बंगाल का एलिवेटेड ब्रिज, अमेरिका की फैक्ट्री, चीन के एयरपोर्ट को जेवर एयरपोर्ट बताने वाले योगी आदित्यनाथ को चुनाव हारकर अंत में गोरखपुर में अपने मठ में ही पश्चाताप करना होगा।


आएं जानें प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ के बयान पर क्या कहा- 


👇यहां क्लिक कर देखें वीडियो 





Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top