UP Assembly Election : प्रयागराज में आज तीन जनसभा करेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

0
करछना, बारा और इलाहाबाद उत्तरी में होगी जनसभा

अगले दो दिनों में आएंगे कांग्रेस के अन्य स्टार प्रचारक
प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, प्रयागराज


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को प्रयागराज में रहेंगे। वह यहां तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम को वह यहां से लखनऊ के लिए रवाना होंगे। अगले दो दिनों में अन्य विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के अन्य स्टार प्रचारक भी मतदाताओं को साधने के लिए आएंगे। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से इसका रोडमैप तैयार कर जिला प्रशासन से अनुमति भी ले ली गई है।


कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हसीब अहमद ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार सुबह 11.05 पर लखनऊ एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से सीधे करछना विधानसभा क्षेत्र के करेहा ब्लाक पहुंचेंगे। यहां दोपहर 12.30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी रिंकी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह हेलीकाप्टर से बारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शंकरगढ़ पहुंचेंगे। यहां पार्टी प्रत्याशी मंजू संत के समर्थन में जनसभा करेंगे।


दोपहर तीन बजे वह हेलीकाप्टर से शहर पहुंचेंगे। यहां इलाहाबाद शहर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में अल्लापुर स्थित नेतानगर में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे। शाम को 4.10 पर वह सीधे लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।


प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए अगले दो दिनों में और भी स्टार प्रचारक आएंगे। प्रत्याशियों की मांग के अनुरूप सूची तैयार कर रोडमैप भी तैयार कर लिया गया है। साथ ही जिला प्रशासन से अनुमति भी ले ली गई है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top