UP Assembly Election : सपा के दो समर्थक, भाजपा नेताओं को जनसंपर्क से रोकने के लिए गिरफ्तार

0

केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का थाने में धरना


प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, गाजीपुर


भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा समर्थकों को यादव बाहुल्य क्षेत्र में जयंतीदासपुर (नावापुर) में जनसंपर्क को रोकने के विवाद में पुलिस ने दो सपा समर्थकों को गिरफ्तार ⁷ किया। पुलिस ने उन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी है।


भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नवापुर में जनसंपर्क करने के लिए बुधवार को पहुंचे।इसी बीच बाइकों पर सवार होकर 8-10 की संख्या में सपा समर्थकों ने उनको सपा का गांव बताकर प्रचार से रोक दिया।


भाजपा कार्यकर्ता मलसा निवासी श्रवण राम और पूनम मौर्या के साथ अभद्रता शुरू कर दी। श्रवण राम ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि सपा समर्थकों ने अभद्रता के साथ-साथ मारपीट भी की। भाजपा प्रत्याशी व समर्थक आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर जंगीपुर थाने पर पहुंचकर धरने पर बैठ गए। 


सूचना पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान, जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, कृष्ण बिहारी राय, विजय मिश्रा आदि भी थाने पर पहुंचकर धरना पर दिया।सीओ ओजस्वी चावला के मुकदमा दर्ज के आश्वासन पर भाजपा का धरना समाप्त हुआ। इस मामले में जयंतीदासपुर निवासी वीरेंद्र यादव और मनीब यादव सहित दस के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। 


थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि भाजपा प्रत्याशी से विवाद करने वाले कमलेश यादव निवासी बनकटा बिरनो व दुर्गेश यादव, निवासी भोजपुर मरदह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं जिसपर सपा का झंडा लगा था।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top