अपना दल एस में शामिल हुए सिराथू के पूर्व विधायक डॉ. वाचस्पति

सिराथू से दो बार रह चुके हैं विधायक, डॉ.वाचस्पति ने अपना दल (एस) की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल की उपस्थिति में सिराथू के पूर्व विधायक डॉ. वाचस्पति अपना दल (एस) में शामिल हो गए। अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने डॉ.वाचस्पति को पार्टी में शामिल कराया। डॉ.वाचस्पति को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से हाशिए पर पड़े समाज की आवाज और मजबूत होगी। वहीं, पूर्व विधायक डॉ.वाचस्पति ने पार्टी के संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल के विचारों को जन-जन तक पहुंचाते का संकल्प लिया। 




पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया कि डॉ.वाचस्पति कौशांबी जिले के सिराथू से दो बार विधायक रह चुके हैं। वर्ष 2007 में बसपा के टिकट पर पहली बार विधायक चुने गए। इसके बाद 2014 में सिराथू में हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीत हासिल की।



 

प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मूलत: प्रयागराज के रहने वाले डॉ.वाचस्पति कई शिक्षण संस्थानों के मालिक हैं। आपकी पत्नी श्रीमती मधुपति भी कौशांबी से दो बार जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं। उन्होंने बताया कि डॉ.वाचस्पति समाज के अंतिम पंक्ति से आते हैं। आपके आने से पार्टी की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।


इस मौके पर राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार, प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जमुना प्रसाद सरोज, राष्ट्रीय महासचिव आरबी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक राजकुमार पाल, राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य मुन्नर प्रजापति, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रामलखन पटेल व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments