Update Kanpur Accident News : E-Bus बेकाबू ई-बस ने कई वाहनों को रौंदा, छह की मौत, नौ घायल

0

घंटाघर पुल उतरते ही बस चालक ने खाेया नियंत्रण, जो वाहन सामने पड़ा टक्कर मारते चलता रहा


टाटमिल चौराहे पर ट्रैफिक बूथ से टकराकर रुकी बस, बस में फंसकर 50 मीटर तक घिसटी स्कूटी और बाइक




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


घंटाघर से टाटमिल चौराहे से बाबू पुरवा की और जा रही अनियंत्रित ई-बस ने रविवार देर रात टाटमिल चौराहे पर कोहराम मचाया दिया। बस के सामने आने से आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एक स्कूटी और बाइक तो बस में फंसकर करीब पचास मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ घायल हैं। देर रात तक मृतकों में केवल तीन की शिनाख्त हो सकी है। घायलों में भी कई की हालत नाजुक है। कुछ घायलों को हैलट तो कुछ को घटनास्थल के पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घायलों का जानने के लिए डीएम पहुंचीं। डॉक्टरों से घायलों का हाल भी जाना और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।






घटना रात सवा ग्यारह बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घंटाघर से टाटमिल की ओर आ रही तेज रफ्तार ई-बस पुल से नीचे उतरते ही अनियंत्रित हो गई। पहले बस ने एक रिक्शा को टक्कर मारी। इसके बाद आगे चल रहे ई रिक्शा को भी अपने चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि बस चालक ने शराब पी रखी थी, क्योंकि इन हादसों के बाद बस अनयंत्रित होकर रांग साइड चली गई। उसके बाद जो भी वाहन सामने से आया, बस ने उसे कुचल दिया। कृष्णा अस्पताल से लेकर टाटामिल चौराहे पर दो कारें, दो बाइक व एक स्कूटी को बस ने अपनी चपेट में लिया। उसके बाद बस टाटमिल चौराहे पर सिग्नल पोल को तोड़ते हुए ट्रैफिक बूथ से टकराकर रुक गई। बस के रुकते ही चालक फांदकर मौके से फरार हो गया। 




हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग घायलों को लेकर पड़ोस के कृष्णा अस्पताल पहुंचे और उन्हें भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आनन फानन घायलों को लेकर हैलट अस्पताल लेकर आया गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में छह लोगों के की मौत हुई है। हालांकि केवल तीन की पहचान ही हो सकी है। मृतकों में लाटूश रोड निवासी 24 वर्षीय शुभम सोनकर पुत्र विजय सोनकर, लाटूशरोड निवासी 25 वर्षीय सुनील उर्फ टि्ंकल सोनकर पुत्र ध्रुव सोनकर और बेकनगंज निवासी 24 वर्षीय अर्सलाम पुत्र अनीस की शिनाख्त हो गई है, जबकि तीन अन्य की पहचान अभी नहीं हुई है। मृतकों में एक रिक्शा चालक भी बताया जा रहा है, जिसे शुरूआत में ही सब ने टक्कर मारी थी।


हादसे में हुए घायल


कार सवार घुनकुट्टी निवासी विनय शुक्ला, अपनी पत्नी आरती, लाठी मोहाल निवासी बहनोई राजेश त्रिपाठी और बहन नीलू त्रिपाठी के साथ रूमा से एक शादी समारोह से आ रहे थे। चारों घायल कृष्णा हास्पिटल भर्ती हैं। उनके अलावा बाइक सवार अहिरवां निवासी अमित कुमार सविता अपने दोस्त सौरभ ठाकुर के साथ बाइक से घंटाघर खाना खाने जा रहे थे। यह दोनों भी घायल हैं। ई-रिक्शा चालक झकरकटी निवासी जीतराम भी घायल है। स्कूटी सवार रमेश यादव अपने दोस्त शुभम सोनकर व सुनील सोनकर के साथ जा रहे थे। रमेश की हालत गंभीर है, जबकि उसके दोनों दोस्तों की मौत हो गई।


मृतकों में तीन की शिनाख्त


डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि ई-बस हादसू में घायल सभी का इलाज कराया जा रहा है। मृतकों में सिर्फ तीन की शिनाख्त हो सकी है। बस चालक फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top