Lucknow News : लखनऊ के राज होटल की चौथी मंजिल से कानपुर के व्यक्ति ने कूदकर दी जान

0

इसी होटल से कूद कर दी है जान।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज स्थित राज होटल की चौथी मंजिल से कूद कर एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने जान दे दी। युवक कानपुर के चमनगंज का रहने वाला था। वह 25 वर्षों से होटल की चौथी मंजिल पर ही रह रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस उसकी जांच में जुटी हुई है। होटल मालिक का चालक बताया जा रहा है।



लखनऊ के हुसैनगंज-चारबाग रोड पर स्थित राज होटल के मालिक कमल जायसवाल के चालक ने शनिवार दोपहर हाेटल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। मृतक की पहचान कानपुर के चमनगंज निवासी 50 वर्षीय मेराज अहमद के रूप में की गई है। मेराज अहमद, होटल मालिक कमल जायसवाल के यहां 25 वर्षों से कार्य कर रहा था। मेराज, होटल मालिक कमल जायसवाल की गाड़ी चलता था। 25 साल से होटल की चौथी मंजिल पर रहता था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम होटल पहुंची। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


मेराज अहमद ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उसके कमरे को सील कर दिया है, जिसमें वह रहता था। परिवार के लोगों से भी बातचीत की जा रही है। पुलिस आसपास और होटल में लगे हुए सीसीटीवी की भी जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। सभी एंगल पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top