Kanpur 40 Dukaan : कानपुर के किदवई नगर के चालीस दुकान में सात दुकानों में लगी आग

1



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 


महानगर के किदवई नगर की 40 दुकान में शुक्रवार देर रात टट्टर से बनी सात दुकानों में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं और डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।



किदवई नगर क्षेत्र के चालीस दुकान में 200 से ज्यादा टट्टर से बनी दुकानें हैं। शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे नौबस्ता संजय गांधी नगर निवासी सुभाष चन्द्र की साड़ी की दुकान में आग लग गई। आग की लपटों ने रंजीत श्रीवास्तव की साड़ी की, अलीम खान की कपड़े की, शुभम कश्यप की खिलौने, लल्लन गुप्ता की क्राकरी, ओम प्रकाश कश्यप की होजरी, अलताब की चूड़ी की दुकान और राजू की स्वीट हाउस की दुकानें भी जलने लगीं। 

दुकानों से आग की ऊंची लपटों को देख लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन लोगों ने सूचना कंट्रोल रूम को दी। उसके बाद खुद भी आग बुझाने में जुट गए। कुछ ही देर में फजलगंज, लाटूश रोड और मीरपुर फायर स्टेशन की तीन दमकल मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आसपास के व्यापारियों के मुताबिक,आग से आठ से 10 लाख का नुकसान हुआ है। वहीं लोगों ने चौकीदार पर देर से आग की सूचना देने का आरोप लगाया है।

Post a Comment

1 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment
To Top