Big News From Punjab, Lack of Security of PM Narendra Modi : पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक, PM बोले मैं जिन्दा लौट पाया, सीएम को धन्यवाद कहना

20 मिनट तक भटिंडा में फ्लाई ओवर में फंसा रहा PM का काफिला 


पंजाब सरकार ने साधी चुप्पी, अभी तक नहीं आया है मुख्यमंत्री चन्नी का बयान



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली


सरकारी न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के हवाले से बड़ी खबर आई है। पंजाब के बठिंडा में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। सुरक्षा में चूक के चलते PM की फिरोजपुर रैली रद करनी पड़ गई। बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अफसरों से कहा कि अपने मुख्यमंत्री (CM) को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट आया हूं। गृह मंत्रालय ने मामले पर पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है।



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM) की पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को रैली थी, वह बठिंडा एयरपोर्ट पर उतरे थे। वहां से उन्हें हैलिकॉप्टर से रैली स्थल तक पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से पुलिस व एसपीजी ने सड़क मार्ग से लेकर जाने का निर्णय लिया। 




वह सड़क मार्ग से रवाना हो गए। अचानक सड़क पर आकर प्रदर्शनकारियों ने रास्तों को जाम कर दिया। अचानक हुए घटनाक्रम को पीएम की सुरक्षा में चूक से जोड़ा जा रहा है। पीएम का काफिला 20 मिनट तक भटिंडा में फ्लाई ओवर में फंसा रहा। हुसैनीवाला में पीएम के काफिले को रुकना पड़ा।



पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध के मसले पर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। बीजेपी इसे राज्य और राज्य की जनता की सुरक्षा से भी जोड़ रही है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब चुनाव में अपनी हार भांपते हुए पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम के पंजाब विजिट में रुकावट डालने की सभी कोशिशें की। उन्होंने इसका लिहाज भी नहीं रखा कि पीएम को वहां भगत सिंह और दूसरे शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी। कई विकास के कार्यों का शिलान्यास करना था।

सरकार ने साधी चुप्पी

उधर, पंजाब सरकार इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक के मामले में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का अभी तक कोई बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले को सड़क मार्ग से जाने की अनुमति पंजाब पुलिस के मुखिया ने ही प्रदान की थी।

Post a Comment

0 Comments