Big News From Kanpur : पंजाब में पीएम की सुरक्षा पर चूक को लेकर किए ट्वीट के बाद कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक जमकर हुए ट्रोल

0

भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने लिखा, इंदिरा गांधी समझने की भूल ना करना


नरेन्द्र दामोदर दास मोदी नाम है, लिखने का कागज पढ़ने को इतिहास ना मिलेगा


ट्रोल होने के 20 घंटे बाद अपने ट्वीट पर बोले विधायक यह उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


पंजाब में रैली के लिए जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने हुए प्रदर्शन और उसके बाद उनके वापस लौटने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। इस मामले को लेकर कानपुर में बिठूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने बुधवार को एक ट्वीट करने के बाद वह ट्रोल किए जाने लगे। लोगों ने उनके ट्वीट को सिखों को धमकी दिए जाने के रूप में लिया। उनके ट्वीट से विवाद बढ़ा तो उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया और कहा कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए लिखा था।


बुधवार को प्रधानमंत्री की रैली रद होने के बाद बिठूर के विधायक ने ट्वीट किया जिसमें लिखा, इंदिरा गांधी समझने की भूल ना करना। श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी नाम है। लिखने को कागज और पढ़ने का इतिहास नहीं मिलेगा। इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल किए जाने लगे। लोगों ने माना कि यह उन्होंने सिखों को धमकी दी है। 


कांग्रेस के ग्रामीण जिला इकाई के अध्यक्ष रहे और उसके बाद भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़कर विधायक बनने वाले अभिजीत सांगा ने गुरुवार दोपहर इस पर अपनी सफाई में एक और ट्वीट जारी किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, मेरा एक-एक शब्द सिखों की हत्यारी उस कांग्रेस के खिलाफ है, जिसने कुर्सी के लिए अपने परिवार को ना बख्शा और कल वही साजिश हमारे प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हुई। 


देशभक्त सिखों को भड़काने का कार्य 84 में सिखों के हत्यारे कर रहे। आप इसमें सफल नहीं होंगे। इसके बाद उन्होंने नाराज सिखों को मनाने के लिए, जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल, भी अपने ट्वीट में लिखा। इस संबंध में जब विधायक अभिजीत सिंह सांग से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोगों को इस ट्वीट को लेकर कुछ भ्रम हो गया। इसकी सफाई में दूसरा ट्वीट जारी किया गया है। मेरा ट्वीटर हैंडल दिल्ली की कंपनी मैनेज करती है। उसे हटा दिया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top