Praveen Togadia, National President of International Hindu Parishad in Bithoor, Kanpur said - alarm bells are ringing for BJP : कानपुर के बिठूर में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बोले- भाजपा के लिए खतरे की घंटी बज रही

महानगर के बिठूर थाना क्षेत्र में तोगड़िया ने कहा कि हिंदू नहीं जगा तो अल्पसंख्यक श्रेणी में आ जाएगा



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कानपुर महानगर के बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ हवा चल रही है। जो भाजपा के लिए खतरे की घंटी है। प्रदेश में काशी का विकास अभी दूर है। हिन्दुओं को भी स्वयं जागना होगा।


मंधना निवासी श्यामू सिंह के आवास पर शुक्रवार देर शाम प्रवीण तोगड़िया  पहुंचे। उन्होंने आमजन को संबोधित करते हुए कहा की हिन्दुत्व को बचाना है। अभी हिन्दू नहीं जागा तो वह देश में अल्पसंख्यक की श्रेणी में आ जायेगा। उन्होंने प्रदेश में होने वाले चुनाव पर कहा कि भाजपा के लिए खतरे की घंटी बज रही है। 


प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि नेता सब एक है जनता लड़ती है। इस चुनाव चुनाव युवाओं को रोजगार, मेडिकल सुविधा, किसान कर्ज मुक्त हो। साथ ही प्रदेश के विकास को सोचने वाली सरकार बननी चाहिए। आज धारा 370 समाप्त हुई। मंदिर बन रहा है अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि काशी में जो विकास का हल्ला मचाया जा रहा है वह अधूरा है। 


तोगड़िया ने कहा काशी में गोरी मस्जिद में है। गौरी नंदी समेत सभी बिराज मान हो तो विलास है हिन्दुत्व का। कहा की हिंदुओं को जाग्रत होकर अपने को अल्प संख्यक होने से बचाना है। प्रदेश के हालात खराब है। अपराध चरम पर है। हम हिन्दुत्व की रक्षा की जागरूकता के लिए निकले है। मंधना में डा. शोभा सिंह, डा. रेनू तिवारी , श्यामू सिंह, पप्पू शुक्ला, राम सिंह, आलोक सिंह, कमलेश तिवारी, अंकित दिवाकर, शनी दिवाकर, आदि ने स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments