Katrina Kaif and Vicky Kaushal get married : एक दूजे के हुए कटरीना कैफ और विक्की कौशल

0


प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर की हैं। शादी के खूबसूरत जोड़े में कैटरीना कैफ की झलक पाकर उनके फैंस के दिलों को सुकून मिला है, उनके लिए बेकरार थे। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। विक्की-कैट की इन फोटोज का फैंस पिछले दिनों से बेकरारी से इंतजार कर रहे थे। अदाकारा कटरीना ने फैंस की बेकरारी को चार फोटो के जरिए शांत किया है। आइए इन फोटोज पर डालें डालते हैं एक नजर…।





Katrina ने Vicky Kaushal के गले में पहनाई जयमाला


बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ने घरवालों के सामने विक्की कौशल के गले में जयमाला पहनाई। इस दौरान कटरीना कैफ के चेहरे की चमक उनकी खुशी बयां कर रही थीं। 




Vicky-Katrina सात फेरे लेते दिखे 


कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सात फेरे लेने के साथ ही सात जन्मों के लिए बंधन में बंध गए। फेरे लेते समय विक्की कौशल कटरीना का हाथ पकड़ कर उन्हें संभालते हुए नजर आ रहे हैं। सात फेरे पूरे करने पर एक-दूसरे से हमेशा साथ देने का वादा किया।




विक्की कौशल ने थामा कटरीना का हाथ


Vicky Kaushal ने Katrina Kaif का हाथ थामा हुआ है। ऐसे तो कटरीना कैफ की जिंदगी में अब तक कई लोग आए। जिस तरह से विक्की कौशल ने उनका हाथ थामा, वैसे किसी ने नहीं थामा। विक्की-कैट की ये फोटो उनके फैंस की बेकरारी को कम करके दिल जीतने वाली हैं।




फैंस ने दी Vicky-Kat को बधाई


विक्की कौशल और कटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट करके बधाई दे रहे हैं। फैंस इनकी जोड़ी की सलामती की दुआएं भी कर रहे हैं।




Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top