Road Accident in Uttar Pradesh's Hamirpur : हमीरपुर में ट्रक और स्कार्पियो की भिड़त में दंपति समेत पांच की मौत, शादी में शामिल होने जा रहा थे

0

  • हमीरपुर जिले के मौदहा के अरतरा गांव में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी 
  • कानपुर-सागर हाईवे पर इंगोहटा के पास हादसा, गाड़ी काट निकाला चालक का शव



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, हमीरपुर


कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंगोहटा के पास ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में स्कार्पियो सवार उरई के दंपति समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल किशोरी को कानपुर रेफर किया गया है। इस हादसे में स्कार्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक फंस गया, जिसे कटर से बाडी को काटकर शव बाहर निकाला गया। इस दौरान दोनों ओर हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया।



उरई के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय चंद्रेश कश्यप अपनी 40 वर्षीय पत्नी मीना व 17 वर्षीय बेटी खुशी, रिश्तेदार 40 वर्षीय गोविंदश्री, 38 वर्षीय मोहिनी व एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ मौदहा के अरतरा गांव शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्कार्पियो से जा रहे थे। 


सुमेरपुर के इंगोहटा गांव के निकट हाईवे पर ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे ट्रक से स्कार्पियो की जोरदार भिड़ंत हो गई।  जिसमें चंद्रेश, मीना, मोहिनी व 13 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में खुशी व गोविंदश्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर गोविंदश्री को कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं, खुशी की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, घटनास्थल पर स्कार्पियो में फंसे चंद्रेश के शव को पुलिस ने गाड़ी को कटर से कटवा कर बाहर निकाला। ट्रक मौके पर छोड़ चालक फरार हो गया।


चालक चंद्रेश बुरी तरह से स्कॉर्पियो में फंस गए थे। पुलिस ने स्कॉर्पियो की बाड़ी काटकर उन्हें बाहर निकाला। घटना से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए। पुलिस ने स्कॉर्पियो से सभी को निकालने के बाद उसे हाईवे से हटाया, तब जाकर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।  

  • कमलेश कुमार दीक्षित, पुलिस अधीक्षक, हमीरपुर।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top