Mayor of Kanpur's Video of Kabaddi Game : कानपुर की मेयर के कभी गानों पर थिरकते कदम तो कभी बच्चियों संग खेलती नजर आती हैं कबड्डी, वीडियो वायरल

0

Mayor of Kanpur's Video of Kabaddi Game कानपुर महानगर की महापौर अपने बचकाने स्वभाव की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी स्वच्छता के लिए सड़क पर उतरकर डुगडुगी बजाती नजर आती हैं। कभी महिलाओं के कार्यक्रम में भोजपुरी गानों पर उनके साथ थिरकती नजर आती हैं। इस बार तो स्कूली बच्चियों के साथ कबड्डी खेलने के लिए मैदान में उतर गईं। उन्होंने कबड्डी खेलने के गुर भी सिखाए। कबड्डी खेलते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे हर व्यक्ति बड़े गौर से देखते नजर आते हैं।




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


शहर की महापौर प्रमिला पांडेय (Pramila Pandey) अपने स्वभाव के कारण चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) पर थिरकते हुए उनका वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया था। इस बार कानपुर के एक इंटर कालेज में कबड्डी खेलते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है। महापौर प्रमिला पांडेय जैसे ही बच्चों के साथ कबड्डी खेलने के लिए आगे बढ़ीं वैसे ही वहां मौजूद सभी लोगों ने इसे कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खुब देखा जा रहा है। 




कमरिया लापा लू पर थिरके थे पांव 


कानपुर महानगर की जनता के बीच जाते ही अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं। कुछ दिन पहले इंडियन सोसाइटी आफ आब्सटेट्रिक एवं गायनकोलॉजिस्ट की कानपुर शाखा के दशहरा-दीपावली उत्सव का आयोजन शहर के बड़े होटल में किया गया था। उस कार्यक्रम के बाद उनका डांस करते वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें महापौर स्टेज पर आईं और नीचे कई महिलाओं ने उन्हें घेर लिया। 


इसी बीच, तू लगावे जब लिपिस्टक तो हिले रे आरा डिस्टिक... जिला टाप लागे लू... कमरिया, कमरिया लापा लू... गाने की धुन पर महापौर प्रमिला पांडे थिरकती नजर आ रही थीं। उनके दमदार डांस पर महिलाओं ने खूब तालियां बजाई थीं। कुछ देर बाद स्टेज के नीचे मौजूद महिलाएं भी उनके पास पहुंच गईं थीं और डांस में उनका साथ देने लगी थीं। गौरतलब है कि उस वीडियाे में महापौर भी डांस करने में पूरी तरह तल्लीन होकर उसका लुत्फ उठाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों देखा गय 



इस बार कबड्डी में आजमाए हाथ

 शहर के पीरोड स्थित हरसहाय जगदंबा सहाय इंटर कालेज में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही है, जिसमें महापौर बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित की गई थीं। शहर की मिट्टी के साथ उनका कहीं न कहीं आत्मीय रिश्ता भी है।जं इसलिए जब बच्चियों ने उनसे कबड्डी खेलने का अनुरोध किया तो महापौर ना नहीं कह सकीं।


उम्र को दरकिनार कर प्रमिला पांंडेय भी बच्चों के साथ बच्ची बन गईं। उनके साथ कबड्डी के मैदान में दो-दो हाथ आजमाने पहुंच गईं। इस कबड्डी प्रतियोगिता में शहर के साथ कई जिलों की टीमों भाग ले रही हैं। खेल के बाद महापौर ने बेटियों को भी आत्मरक्षा के लिए कदम बढ़ाने के लिए प्रेरित भी किया।

आएं देखें, कानपुर की महापौर का कबड्डी खेलते हुए वीडियो, जो वायरल हो रहा है।





Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top